27 वर्षीय प्रेमिका ने अपने BF पर लगाया रेप का आरोप,प्रेगनेंट के बाद शादी से मुकर गया

27 वर्षीय प्रेमिका ने अपने BF पर लगाया रेप का आरोप,प्रेगनेंट के बाद  शादी से मुकर गया

 


अनोखी आवाज़ इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में 27 साल की युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का कहना है, वह दो माह की गर्भवती है। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान अप्रैल महीने में जब वह अपनी भाभी के साथ पैदल मंडलेश्वर से इंदौर आ रही थी, तो एक बाइक सवार ने मदद की थी। उसने दोस्ती बढ़ाई, फिर उसके घर रहने लगा। यहां झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। जब शादी के लिए कहा, तो उसे बीच रास्ते में छोड़कर भाग गया। बुधवार रात तेजाजी नगर पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।
लिंबोदी की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया, वह 5वीं तक पढ़ी है। 26 अप्रैल 2020 की सुबह करीब 8.30 बजे वह अपने भाई और भाभी के साथ बाइक से कसरावद के भीलगांव आई थी। मंडलेश्वर कोर्ट के पास बाइक खराब हो गई। लॉकडाउन होने के कारण इंदौर जाने के लिए वाहन नहीं मिला, तो मैं हम पैदल ही इंदौर की ओर चलने लगे। हम मंडलेश्वर बस स्टैंड के आगे पहुंचे ही थे, एक व्यक्ति बाइक से महेश्वर की ओर जाता दिखा। उसे हाथ दिखाकर रोका। हमने उससे लिफ्ट मांगी। इसके बाद उसने हमें इंदौर छोड़ दिया। बातचीत में उसने अपना नाम मुकेश बताया। उसने हमें इंदौर स्थित घर छोड़ दिया।

दूसरे दिन सुबह करीब 9 बजे वह घर आया। उसने कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है। मैं बातों में आ गई और हां कर दी। इसके बाद वह हमारे घर ही रुका। मेरी मर्जी के बिना उसने दुष्कर्म किया। इसके बाद वह घर पर ही रहने लगा। इस दौरान उसने कई बार दुष्कर्म किया। लॉकडाउन खुलने के बाद वह शादी करने का कहकर पीथमपुर साथ लेकर गया। यहां एक कंपनी में काम करते हुए कंपनी के कमरे में रहने लगा। यहां भी उसने दुष्कर्म किया, जिससे गर्भवती हो गई। कई बार उससे शादी के लिए कहा, लेकिन वह टालता रहा। 15 मार्च की सुबह मैं अपने घर गई थी। शाम करीब 7 बजे वह आया। बाइक से उसके गांव मंडलेश्वर जाने के लिए निकला।