3 साल की मासूम के साथ उसके ही रिश्तेदार ने मंदिर घुमाने को कहकर किया दुष्कर्म

3 साल की मासूम के साथ उसके ही रिश्तेदार ने मंदिर घुमाने को कहकर किया दुष्कर्म

नोखी आवाज़ ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में काशीनरेश की गली के पास एक इंसानियत को शर्मासार करने वाली घटना हुई। 3 साल की मासूम के साथ उसके ही रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया है। वह उसे मंदिर घुमाने की कहकर ले गया था। खंडहर में ले जाकर गलत काम किया। बच्ची को तलाशते हुए मां घर के पास ही खंडहर में पहुंची तो आरोपी उसके साथ हैवानियत करता दिखा।  

घटना 11 मार्च दोपहर 1 बजे की है । मासूम के साथ क्या घटना घटी है यह वह बता भी नहीं पा रही है , सिर्फ रोए जा रही है । उसके अंगों पर कई घाव हैं । बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मामा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है । आरोपी को हिरासत में ले लिया है । UP के उरई में गल्ला व्यवसायी की 30 वर्षीय पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ 28 फरवरी को अपने मायके उपनगर ग्वालियर के काशीनरेश की गली में आई थी । महिला की छोटी बेटी की उम्र 3 साल है । 11 मार्च को शिवरात्रि पर घर में सभी उपवास था । दोपहर करीब 12 बजे महिला की बुआ का लड़का उमेश उर्फ भूरा शर्मा पुत्र महेन्द्र कुमार शर्मा निवासी PHE कॉलोनी आया । वह 3 साल की बच्ची को कोटेश्वर मंदिर तक ले जाने की कहकर ले गया । कुछ देर बाद लौटा तो बच्ची के सारे कपड़े गीले थे । इस पर भूरा ने कहा कि बच्ची ने पानी गिरा लिया था । बच्ची की मां ने कपड़े बदल दिए । मामा भूरा बच्ची को फिर लेकर निकल गया ।

करीब 10 मिनट बाद मासूम की मां को याद आया कि उसने सुबह से कुछ नहीं खाया है । वह उसे तलाशते हुए निकली । तभी किसी ने बताया कि भूरा , बच्ची को घर से कुछ दूरी पर एक खंडहर की तरफ जाता दिखा है । बच्ची को तलाशते हुए मां पहुंची तो वहां खंडहर से मासूम के रोने की आवाज आई । जब देखा तो बच्ची के साथ भूरा हैवानियत करता दिखा रहा था । महिला ने तत्काल बच्ची को गोद में उठा लिया । आरोपी वहां से भाग गया । लौटकर महिला अपने सगे भाई बुआ के साथ ग्वालियर थाना पहुंची और शिकायत की । पुलिस ने तत्काल FIR दर्ज की है । बच्ची का मेडिकल कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।