लॉक डाउन में घर लौट रहे ऑटो को रीवा में ट्रक ने मारी टक्कर,3 की मौत

लॉक डाउन में घर लौट रहे ऑटो को रीवा में ट्रक ने मारी टक्कर,3 की मौत

रीवा। जिले के गढ़ थाना अंतर्गत कटरा मोड़ के पास देर रात हुये सड़क हादसे में तीन लोगो की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक की तेज टक्कर लगने के कारण आटो दुर्घटना ग्रस्त हो गया और उसमें सबार तीनो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। 

सूचना पाकर पहुची पुलिस तीनों को गंगेव स्वास्थ केन्द्र ले कर पहुची जंहा परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवक ने संजय गांधी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

यूपी के रहवासी थे मृतक
दुर्घटना में मृत युवकों की पहचान पुलिस ने कर लिया है। मृतकों में विनय सिंह निवासी नौढ़िया कोरांव उत्तर प्रदेश एवं सोनू सिंह एंव धर्मेंन्द्र सिंह निवासी प्रयागराज यूपी के रूप में की गई है।

ऑटो लेकर मुबंई से जा रहे थे घर
बताया जा रहा है कि आटो लेकर मुंबई से तीनों युवक यूपी गांव जा रहे थें। चार दिन का सफर पूरा करके वे रीवा पहुचे और 83 किलो मीटर का सफर शेष रह जाने के कारण रात में ही वे चल पड़े थे। मुंबई से 6 लोग दो आटो में तीन-तीन लोग बैठकर जा रहे थे। मृतक एक वर्ष पूर्व भी लॉकडाउन लग जाने के कारण काफी संघर्ष करके घर पहुचे थे। इस वर्ष वे लॉकडाउन लगने की आशंका होने के कारण समय पर आटो से ही अपने धर के लिये चल पड़े थे।