SINGRAULI: भाजपा नेता की पुलिस ने होली पर निकाली हैकडी

SINGRAULI: भाजपा नेता की पुलिस ने होली पर निकाली हैकडी

डीजे कराया बंद,मामला जयन्त चौकी का

संवाददाता-आशीष पांडेय-पंकज तिवारी।

अनोखी आवाज़ बैढ़न,जयन्त। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने इस बार घर में ही शांतिपूर्वक होली मनाने के निर्देश दिए थे। जहाँ ऊर्जाधानी में भी पुलिस की सक्रियता के कारण इसका पूरा पालन हुआ। लेकिन एक जगह ऐसा देखने को मिला कि पुलिस को ताकत का इस्तेमाल करना पड़ा। मामला विन्ध्यनगर थाना अंतर्गत जयंत चौकी का है। जहां बताया जाता है कि तथाकथित भाजपा नेता भारी भरकम भीड़ के साथ डीजे पर थिरक रहे थे ,जयंत पुलिस ने निवेदन करते हुए चेताया कि डीजे बंद कर दीजिए और शांति से होली मनाइए लेकिन नेता जी को यह रास नहीं आया और अपनी धुन में  मदमस्त रहे, आखिरकार पुलिस ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए डीजे बंद करवाकर  जप्त कर लिया।

 नेताजी की चहुँओर हो रही किरकिरी

होली पर परिवार और समर्थकों के साथ रंग-गुलाल उड़ा रहे नेताजी के जश्न पर पुलिस ने पानी फेर दिया और कानून का हवाला देते हुए पुलिस ने डीजे जब्त कर लिया।  तथाकथित भाजपा नेता विपिन सिंह की अब तो चहुँओर किरकिरी हो रही है। लोग बताते हैं कि आसपास उनका अच्छा खासा प्रभाव है और वह एनसीएल में बड़े-बड़े ठेके लेते हैं जैसे ही खबर फैली लोग गली चौराहे पर मजे लेने लगे।

पुलिस और नेताजी के बीच घंटो चली गर्मा-गर्म बहस

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो डीजे बंद कराने पहुंची जयंत पुलिस को नेताजी  नियम कानून का हवाला देने लगे उसके बाद भी पुलिस जब नहीं मानी तो सत्ता का भी धौंस दिखाया लेकिन पुलिस एक न सुनी डीजे सहित अन्य सामग्री को जप्त कर चौकी ले आई । तब जाकर कहीं नेताजी की गर्मी शांत हुई और बताया जाता है कि शिर्ष नेताओं से सिफारिश कर अपनी इज्जत बचाई।