पिता ने निर्मम हत्या को दिया अंजाम , पत्नी संग दो बच्चों का गला काट खुद लगा ली फांसी

पिता ने निर्मम हत्या को दिया अंजाम , पत्नी संग दो बच्चों का गला काट खुद लगा ली फांसी

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। जिले के पलिया कॉलोनी में एक पति अपनी पत्नी, बेटा व बेटी की निर्मम हत्या करने के बाद खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया। बुधवार देर रात हुई इस वारदात से हर कोई सन्न है। 45 साल के सत्यदेव शर्मा ने 42 साल की पत्नी ऊषा, 12 साल के बेटे अश्विनी और 10 साल की बेटी मोहिनी की हंसिया व चाकू की मदद से गला रेतकर हत्या कर दी।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि किराना कारोबारी सत्यदेव शर्मा बुधवार को ही अपने ससुराल विजयपुर से पत्नी व बच्चों को लेकर मुरैना लौटे थे। दिन के समय परिवार वाले पड़ोसियों से अच्छे से हंस-बोल रहे थे। तब ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा कि दंपती में विवाद है। सत्यदेव के पड़ोसी और जाने वाले घटना के बारे में सुनकर हैरान हैं। वह सोचने पर मजबूर हो रहे हैं कि समृद्ध होने के बाद भी ऐसी क्या बात हो गई कि सत्यदेव ने अपने परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

 

 

 

 

 

 

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची। घटना की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। माता-पिता और मोहल्ले वालों से पूछताछ जारी है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर अर्पिता सक्सेना ने बताया कि तेज धार वाले हथियार से तीन लोगों का गला काटा गया है। इसके बाद सत्यदेव ने फांसी लगाई है।