उज्जैन के पाटीदार हॉस्पिटल में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग

उज्जैन के पाटीदार हॉस्पिटल में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग

उज्जैन। आज पाटीदार हॉस्पिटल, फ्रीगंज, उज्जैन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में 80 मरीज अस्पताल में फंसे थे, सबको आधे घंटे के अंदर रेस्क्यू किया गया है।

सभी मरीजों का रेस्क्यू ऑपरेशन किया है और उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में उपचार के लिए तत्काल पहुंचाया जा रहा है। पुलिस प्रशासन और कलेक्टर मौके पर मौजूद हैं। वहीँ आग बुझाने के प्रयास जारी है।1 दर्जन से अधिक दमकल मौके पर पहुंची। कई वार्ड जल गए हैं। आग पर काबू पाते हुए स्थिति पर पूरी तरह से नियंत्रण रखा गया है।

बता दें कि पाटीदार हॉस्पिटल, फ्रीगंज उज्जैन में आज आज 11:45 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लगी। अस्पताल में 80 मरीज थे। जिन्हें पुलिस-प्रशासन द्वारा आधे घंटे के अंदर रेस्क्यू कर लिया गया है। 4 व्यक्ति जलने से घायल हुए हैं। जिनमे से एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर है। सभी घायलों का नि:शुल्क इलाज किया जा रहा है। अब तक किसी भी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है।

अस्पताल की आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड के 25 वाहन लगाए गए हैं। वहीं मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने के लिए 23 एंबुलेंस बुला ली गई है। इस मामले में कलेक्टर आशीष सिंह का कहना है कि भविष्य में ऐसे हादसे हों उससे पहले सख्त कदम उठाए जाएंगे।4 लोगों के झुलसने की खबर है। घायलों के नि:शुल्क इलाज की व्यवस्था की गई है। पूरा प्रशासन मौके पर है, स्थिति नियंत्रण में है।