Jabalpur में भीषण सड़क हादसा , चार की मौत

Jabalpur में भीषण सड़क हादसा , चार की मौत

जबलपुर। रमनगरा वाटर प्लांट के सामने हाइवे पर शुक्रवार रात करीब 10.15 बजे आयशर व डंपर के बीच भीषण टक्कर में पुलिस आरक्षक जयराज ठाकुर (45) समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वे सड़क छोड़कर 20 फीट गहरी खाई में जा गिरे। बताया जाता है कि टक्कर के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार आरक्षक दोनों भारी वाहनों की चपेट में आकर वाहन सहित खाई में चला गया। उसके पूरे शरीर पर गंभीर जख्म मिले जिससे पहचान मुश्किल हो रही थी। 

घटना के संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बघेल ने बताया कि दाल से लोड आयशर तथा खनिज संपदा से भरा हाइवा हाइवे पर सिहोरा की तरफ जा रहे थे। पुलिस आरक्षक भी मोटरसाइकिल से उसी तरफ जा रहा था। जिसके साथ तिलवारा क्षेत्र निवासी मन्नू पटेल था। घटनास्थल पर ओवरटेक करने के चक्कर में आयशर व हाइवा में टक्कर हो गई। आरक्षक दोनों वाहनों के बगल से मोटरसाइकिल लेकर चला जा रहा था। आपस में टकराए वाहन सड़क छोड़कर खाई में उतरने लगे तो आरक्षक को भी चपेट में ले लिया।

मृतकों के शव मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मरचुरी में रख दिए गए हैं। जान गंवाने वाला आरक्षक घटनास्थल से कुछ दूर स्थित खनिज नाका में ड्यूटी करने के बाद मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। जान गंवाने वाले अन्य दो लोगों की पहचान कर ली गई जबकि चौथे की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। दोनों भारी वाहनों के नीचे तो कोई नहीं दबा है, इस आशंका के चलते पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाई है। पुलिस ने रात में ही रेस्क्यू का निर्णय लिया है। जहां हादसा हुआ वहां पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं।