MP- रीवा में प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्यवाही डेढ़ दर्जन से अधिक दुकानों में प्रशासन ने जड़ा ताला

MP- रीवा में प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्यवाही डेढ़ दर्जन से अधिक दुकानों में प्रशासन ने जड़ा ताला

रीवा। कोरोना कर्फ्यू के दौरान कुछ व्यापारी प्रशासन को ठेंगा दिखाकर व्यवसायों का संचालन कर रहें हैं, जिसके चलते जिले में पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार कार्यवाहियां की जा रही है. शनिवार को जिले में डेढ़ दर्जन से अधिक दुकानों को COVID-19 नियमों का उल्लंघन करने पर सील करने के साथ आपदा अधिनियम के तहत मुक़दमे दर्ज करने की कार्यवाहियां की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार रीवा कलेक्टर डॉ इलैयाराजा एवं एसपी राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर कोरोना कर्फ्यू के नौवें दिन शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में COVID-19 नियम तोड़ने वाले दुकानदारों के विरुद्ध कार्यवाहियां की गई है।

रीवा शहर की एक दर्जन दुकानों को सील किया गया है।अमहिया थाना अंतर्गत गुढ़ चौराहा के पास कोविड-19 के निर्देश का पालन न करने पर होलसेल किराना दुकान पर कार्रवाई की गई है। बताया गया कि प्रिंस किराना स्टोर को कलेक्टर इलैयाराजा टी एवं एसडीएम शैलेंद्र सिंह के निर्देश पर दुकान को सील कराया गया है। जिसके खिलाफ कलेक्टर को कई दिनों से नियमों के अनदेखी की सूचना मिल रही थी।

सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत सम्राट होटल के नीचे सुपर कैसेट एजेंसी के दुकानदार को कोविड।19 का पालन न करने पर रीवा कलेक्टर के आदेश पर नगर निगम टीम ने 10000 का जुर्माना ठोका है। आरोप है कि दुकानदार खुलेआम फ्रिज और टीवी बेच रहा था।