MP NEWS- BF ने मिलने बुलाया, बंधक बना डंडे और बेल्ट से घंटों पीटा

MP NEWS- BF ने मिलने बुलाया, बंधक बना डंडे और बेल्ट से घंटों पीटा

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 10 साल पुरानी दोस्ती को भुलाकर एक युवक ने छात्रा को अपने घर बुलाकर बंधक बना लिया। यहां छात्रा और उसकी सहेली को डंडों, बेल्ट से घंटों पीटा गया। उनके स्कूटर और मोबाइल में आग लगा दी। घटना शनिवार शाम 7 बजे सिथौली में रामनाथ सिंह कॉलेज परिसर की है।

छात्राओं ने किसी तरह पुलिस कन्ट्रोल रूम तक सूचना पहुंचाई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लड़कियों को मुक्त कराया। विवाद का कारण छात्रा का युवक की शादी पर विरोध जताना था। झांसी रोड थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर उसके दोस्त, दोस्त के पिता व भाई पर बंधक बनाकर मारपीट का मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार हैं। 

 

गोला का मंदिर अमलताश कॉलोनी निवासी रिया सिकरवार और उसकी सहेली वर्षा कोटिया ने झांसी रोड सिथौली स्थित रामनाथ सिंह कॉलेज से बी-फार्मा किया है। वर्ष 2011 में रिया की दोस्ती अवधेश सिंह कुशवाह से हुई थी। अवधेश कॉलेज परिसर में ही बने घर में रहता है। शनिवार शाम को 6 बजे रिया ने उसे कॉल किया तो उसने बताया कि वह कॉलेज परिसर स्थित अपने घर में ही है। उसने वहां मिलने बुलाया। रिया अपनी सहेली वर्षा को लेकर स्कूटर नंबर MP07SP-0745 से लेकर अवधेश के घर पहुंची। वहां वह अपनी पत्नी के साथ मिला। 

 

इस पर रिया ने उससे कहा कि तुमने शादी कर ली है तो अब मुझे कभी फोन नहीं करना। इस पर अवधेश उसे गालियां देने लगा। जब इसका विरोध किया तो अवधेश ने अपने पिता शिवनारायण व भाई अविनाश के साथ मिलकर रिया और वर्षा को कमरे में बंधक बनाकर डंडों से पीटा। इतना ही नहीं उसके स्कूटर में आग लगा दी और मोबाइल भी आग में डाल दिया।

 

युवको के घर में बंधक बनने के बाद रिया ने सहेली के फोन से DIAL 100 पर कॉल किया, लेकिन नहीं लग रहा था। फिर अपने एक रिश्तेदार को सूचना दी। रिश्तेदार ने मामले की जानकारी पुलिस कन्ट्रोल रूम पर दी। सूचना पर तत्काल झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों लड़कियों को मुक्त कराया। पुलिस ने रिया की शिकायत पर अवधेश, उसके पिता शिवनारायण व भाई अविनाश पर मामला दर्ज कर लिया है।