देखते ही देखते- ग्वालियर से भिंड जा रही बस हाईवे पर धू-धू कर जली

देखते ही देखते- ग्वालियर से भिंड जा रही बस हाईवे पर धू-धू कर जली

भिंड। ग्वालियर से भिंड के लिए रवाना हुई बस क्रमांक एमपी 30 पी 1017 ने नेशनल हाईवे 92 गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में डांग पहाड़ के पास बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार उछलकर खंती में गिरा। इस दौरान बाइक का टैंक फटने से बस में आग लग गई। देखते ही देखते बस आग की लपटों से घिर गई। इस दौरान सवारियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

गोहद चौराहा थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार ने बताया ग्वालियर से सोमवार सुबह 6:00 बजे रवाना हुई बस क्रमांक एमपी 30 पी 1017 35 सवारियों को लेकर भिंड के लिए रवाना हुई। बस सुबह करीब 7:00 बजे नेशनल हाईवे स्थित डांग पहाड़ के पास से गुजर रही थी, इसी दौरान बस ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार खंती में गिरा। इसी दौरान बस की चपेट में आई बाइक का टैंक फट गया और किसी तरह से शॉर्ट सर्किट हुआ। इससे बस में आग लग गई। देखते ही देखते बस धूं-धूं कर जलने लगी। चारों ओर से आग की लपटें निकल रही थी। इस दौरान बस स्टाफ ने जल्दी से सवारियों को बाहर निकलने के लिए कहा।

सवारियों ने अफरा-तफरी के माहौल के बीच बस से नीचे उतर कर अपनी जान बचाई। इधर स्टाफ ने गोहद चौराहा थाना पुलिस को सूचना दी। बस में आगजनी की सूचना मिलते ही चौराहा पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड को भी बुलवा लिया गया। बस से उतरते में कई कई सवारियों का सामान छूट गया था, जो बस के साथ ही धू धू कर जल गया। फायर ब्रिगेड की मदद से पुलिस ने बस में लगी आग पर काबू पाया। पुलिस अब पूरी पड़ताल कर रही है।