बंगाल फतह पर पीएम मोदी ने दीदी को दी बधाई, कही यह बात

बंगाल फतह पर पीएम मोदी ने दीदी को दी बधाई, कही यह बात

पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा दोनों अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। अब देखना यह है कि बंगाल की जनता किस पर भरोसा जताती है? ममता बनर्जी सत्ता की हैट्रिक लगा पाती हैं या लोकसभा चुनाव 2019 की तरह भाजपा अपना दमखम दिखाएगी? बता दें कि राज्य की 294 विधानसभा सीटों पर पहले चरण की शुरुआत 27 मार्च को हुई थी, जबकि आखिरी चरण का मतदान 29 अप्रैल को हुआ। बंगाल में चुनाव नतीजों के शुरुआती रुझान सामने आ रहे हैं। अबतक 242 सीटों पर शुरुआती रुझान आ चुके हैं और टीएमसी और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर है। 

 

Mamta Banerjee will attend PM Modis meeting regarding distribution of  covid-19 vaccine - Mamata Banerjee to attend PM Modi's meeting on  distribution of corona vaccine - NewsBust.in

 

नंदीग्राम से हारीं ममता बनर्जी, सुवेंदु अधिकारी जीते


पश्चिम बंगाल की सभी 292 सीटों पर रुझान आने के बाद सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से कहा कि वो नंदीग्राम में हुई हार को स्वीकार करती हूं। उन्होंने आगे कहा कि भूल जाइए कि नंदीग्राम में क्या हुआ, हमारी पार्टी ने बहुमत के साथ चुनाव जीता है। बता दें कि सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को हरा दिया है।

कालीघाट मंदिर पहुंचीं ममता बनर्जी


पश्चिम बंगाल में तीसरी बार अपनी सरकार बना रही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूजा करने के लिए कालीघाट मंदिर पहुंची।

Mamata Banerjee wishes PM Modi on his birthday ahead of meet

 

 

तीसरी बार सत्ता पर काबिज होंगी ममता


पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी एक बार फिर सत्ता पर काबिज होने में कामयाब रहीं।  ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल में सरकार बनाने जा रही हैं।  

जीत के बाद पहली बार बोलीं दीदी, डबल सेंचुरी की उम्मीद थी


ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोना के बाद जीत का जश्न मनाया जाएगा। अभी उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो किसी तरह का कोई जश्न ना मनाएं। उन्होंने कहा कि वो पश्चिम बंगाल की जनता को मुफ्त में वैक्सीन लगवाएंगी। उन्होंने कहा कि वो छोटा शपथ समारोह करेंगी।

PM Modi incompetent, cannot run the country, says Mamata Banerjee in  Purulia - Elections News