सड़क हादसा: श्रमिकों से भरी यात्री बस पलटी, कई यात्री घायल

सड़क हादसा: श्रमिकों से भरी यात्री बस पलटी, कई यात्री घायल

डबरा।  दिल्ली से पन्ना जा रही सवारियों से भरी एक बस सड़क हादसा का शिकार हो गई है। जहाँ कल्याणी तिराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें कई यात्री घायल हो गए घटना देर रात घटी। आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा तत्काल अपने बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घायलों को प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाया। साथ ही उनको पन्ना भेजने की व्यवस्था की। यह तो खुशकिस्मती रही कि कोई अनहोनी नहीं हुई। बस में इस बार भी श्रमिक बैठे हुए थे।

कोई माने या ना माने पर इस समय देश के अलग-अलग राज्यों में कार्यरत मजदूरों के मन में लोकडाउन का भय स्पष्ट दिखने लगा है और पिछली साल की तरह परेशानियों का सामना उन्हें ना करना पड़े। इसलिए अब वह अपने अपने घर के लिए निकलने लगे हैं। बीती रात nh-44 पर हुए हादसे में भी पन्ना क्षेत्र के मजदूर सवार थे बस दिल्ली से चलकर पन्ना जा रही थी और इसमें भी क्षमता से अधिक सवारियां बैठी हुई थी।

बताया गया कि हादसा कल्याणी तिराहे के पास किसी अन्य वाहन को ओवरटेक करने के चलते हुआ हादसा होते ही चीख पुकार मच गई और मजदूर जैसे तैसे बस से बाहर निकले घटना की जानकारी लगते ही तत्काल एनएचएआई की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। आंतरी थाना प्रभारी अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घायलों को तत्काल प्राथमिक उपचार दिलाया गया और उन्हें अपने गंतव्य के लिए भेजा गया।

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी जोरासी घाटी पर मजदूरों से भरी एक बस पलटी थी। जिसमें टीकमगढ़ जिले के मजदूर सवार थे। जिसमें 3 मजदूरों की मौत हुई थी और दो दर्जन के लगभग घायल हुए थे। तब प्रशासनिक अधिकारियों ने दावे किए थे के कि चेकप्वाइंट बनाए जाएंगे और ओवरलोड बसों पर कार्रवाई की जाएगी। आज फिर यह हादसा हो गया यह तो खुदकिस्मती ही थी कि इसमें किसी मजदूर को अपनी जान से हाथ नहीं धोना पड़ा।