सिंगरौली- लॉक डाउन के बाद ग्राहको के जेब पर डांका डाल रहे दुकानदार

सिंगरौली- लॉक डाउन के बाद ग्राहको के जेब पर डांका डाल रहे दुकानदार

दुर्गा किराना स्टोर में महिला और दुकानदार के बीच झड़प

लॉक डाउन में भी खुली रहती है दुकान,मुनाफाखोरी को लेकर हुई बहस

अनोखी आवाज़ बैढ़न, सिंगरौली। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने गुरुवार तक संपूर्ण लॉक डाउन का आदेश दिया है। इस दौरान यदि कोई नियम का उल्लंघन करता है तो उसे 2 हजार रुपये का जुर्माना देना पड़ता है। ऐसा में  बैढनअंबेडकर चौक से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित, स्टेट बैंक कॉलोनी के सामने न्यू दुर्गा किराना स्टोर संचालक द्वारा ग्राहकों की जेब पर डाका डाला जा रहा है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक महिला ग्राहक ने आज दुकान के सामने झड़प के दौरान देखने को मिला।

न्यू दुर्गा किराना स्टोर के सामने घण्टो चली बहस

जिला कलेक्टर राजीव रंजन मीणा ने संक्रमण के बढ़ते केस पर नियंत्रण लगाने के उद्देश्य से जिले में आगामी गुरुवार तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाया लगा है। ऐसे में न्यू दुर्गा किराना स्टोर संचालक खुलेआम  ग्राहकों की जेब काटने में लगा है। ऐसा वाक्या आज देखने को मिला जहां नुसरत पति मोहम्मद अलाउद्दीन निवासी गनियारी ने आरोप लगाया कि हमें जो भी सामग्री ली थी सबका रेट प्रिंट रेट से दुगुना है। ऐसे में पैसे वापस करने को बोल रहे है तो दुकानदार विवाद कर रहा है।


ऐसे मुनाफाखोरो पर कौन लगाया का नियंत्रण...?

लॉक डाउन का फायदा उठाकर ग्राहको को प्रिंट से ज्यादा पर सामान बेचने वाले ऐसे मुनाफाखोर दुकानदारों पर कौन कार्यवाही करेगा..?

दूसरी बात यह समझ में नही आता की जब कलेक्टर का आदेश है कि सभी दुकाने बंद रहेगी ऐसे में न्यू दुर्गा किराना स्टोर को किसने अलग से आदेश देकर दुकान खोलने की अनुमति दे दी। अब देखना यह होगा की ऐसे मुनाफाखोरो के विरुद्ध जिला प्रशासन क्या कार्यवाही करता है।