बहन-भाई का रिश्ता हुआ कलंकित- 2 साल रेप किया, शादी के बाद भी नहीं छोड़ा,ऐसे हुआ खुलासा

बहन-भाई का रिश्ता हुआ कलंकित- 2 साल रेप किया, शादी के बाद भी नहीं छोड़ा,ऐसे हुआ खुलासा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हबीबगंज क्षेत्र में एक सगे मौसेरा भाई ने बहन और भाई को रिश्‍ते को कलंकित कर दिया। आरोपित अपनी मौसेरी बहन के साथ दो साल से ज्यादती कर रहा था। आरोपित उसे डरा धमकाकर उसके साथ गंदा काम करता था। पीड़िता की उसके परिवार ने शादी कर दी। इसके बाद भी आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इससे तंग आकर युवती ने सोमवार को थाने पहुंची और आरोपित के खिलाफ लिखित शिकायत की।   

पुलिस ने बलात्कार की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। हबीबगंज पुलिस के अनुसार 24 साल की युवती ईश्‍वर नगर हबीबगंज में अपने मायके में रह रही है। वह बीए की पढाई पूरी कर चुकी है। शादी के बाद अपने मायके में रह रही है। उसका आरोप है कि उनकी मौसी का बेटे का उसके घर पर आना जाना था। इसी दौरान आरोपित उनके साथ उनकी मर्जी के खिलाफ ज्यादती कर रहा था। वह मुझे धमकाता था कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह उसे बदनाम कर देगा। डर के कारण उसने यह बात किसी को नहीं बताई। 

जून 2020 को उसके परिवार ने उसकी शादी राजगढ में कर दी थी। उसका पति का काम निशातपुरा इलाके में था, वह उनके साथ ही रहने लगी थी। इस दौरान आरोपित ने भी शादी कर ली। 15 दिन पहले आरोपित ने उसके ससुराल में फोन किया और गलत बातें की। जिसके बाद ससुराल वालों ने पीड़िता को घर से निकाल दिया। वह अपने मायके आकर रहने लगी। बाद में आरोपित उसे परेशान करने लगा तो तंग आकर पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत की। जिस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफतार कर लिया है।