हड़कंप- सीधी गांव की घटना,कटा गुप्तांग लेकर जान बख्शने की मांगता रहा भीख

हड़कंप- सीधी गांव की घटना,कटा गुप्तांग लेकर जान बख्शने की मांगता रहा भीख

सीधी। पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध होने के शक पर पति ने युवक का गुप्तांग काट दिया। कटे हुए गुप्तांग को लेकर किसी तरह जान बचाकर युवक भागा और परिजन उसे अस्पताल ले गये। जहां उसकी हालत को देखते हुए संजय गांधी चिकित्सालय रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार उक्त घटना सीधी जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत उमरिया गांव की बताई जा रही है। यहां के एक व्यक्ति को संदेह हुआ कि उसकी पत्नी का गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध है। वह इस संदेह को जांचने परखने के बजाय उसने शंका के आधार पर उसे अपने घर बुलाया

बताया जाता है कि घर बुलाने के बाद पहले तेा उसके अपने बातों में उलझाए रहा। आरोपी ने बात करते हुए उस पर पत्नी से अवैध सम्बंध का आरोप लगा दिया। जिसके बाद दोनो में विवाद होने लगा।

पीडित ने बताया कि बातचीत के दौरान आरोपी ने उसे तो पहले मारने की धमकी दे रहा था। बाद में अचानक से उसे पकड लिया और उसके गुप्तांग को पकडा और काट दिया।
युवक की हालत को देखते हुए उसे पहले तो जिला चिकित्सालय सीधी ले जाया गया। लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे डाक्टरों ने संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया।

युवक को गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर युवक के उपचार कर रहे है।
वही परिजनो की सूचना की पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच करने के बाद ही कुछ कह पयेगी। फिलहाल पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

 

देश-दुनिया की तमाम खबरों से अपडेट रहने के लिए  "अनोखी आवाज" को फेसबुक, ट्विटर,इन्स्ट्राग्राम पर फाॅलो करे. साथ ही YOUTUBE पर SUBSCRIBE करें। हमारे व्हाटसएप ग्रुप में शामिल होने के लिए अपना नाम-पता भेजें-  9827684220