घर में घुसकर युवक ने दिया दोहरे हत्याकांड को अंजाम

घर में घुसकर युवक ने दिया दोहरे हत्याकांड को अंजाम

नोखी आवाज आगरा।  आगरा जिले के थाना बाह क्षेत्र में रविवार की रात एक युवक ने घर में घुसकर मां-बेटी की नृंशस हत्या कर दी। चीख-पुकार सुनकर बचाने आई युवती की भाभी पर भी जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने घायल महिला को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।  जानकारी के अनुसार बाह के कस्बा जरार निवासी शारदा देवी (50) पत्नी उमेश रविवार रात को अपनी पुत्री कामिनी (19) के साथ कमरे में सोई हुई थी। उनका छोटा पुत्र मनीष अपने चाचा गणेश के यहां पड़ोस में सोया हुआ था। परिजनों ने बताया कि देर रात गांव का ही रहने वाला युवक गोविंद उनके घर में घुस आया। 

उसने कमरे में सो रही शारदा देवी और कामिनी की हत्या कर दी। उन पर चाकू से कई वार किए। चीख-पुकार सुनकर शारदा देवी के बड़े पुत्र राहुल की पत्नी विमलेश जाग गई। वह सास और ननद को बचाने के लिए दौड़ी तो उस पर भी हमला कर दिया। इस बीच अन्य ग्रामीण वहां आ गए, उन्हें देख आरोपी फरार हो गया। 

 

 

मां-बेटी की हत्या से गांव में फैली सनसनी 

दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी से गांव में सनसनी फैल गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर आईजी आगरा जोन ए. सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार, एसपी पूर्वी अशोक के वेंकट पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसएसपी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। युवक ने इस हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया है, उसकी वजह जानने के लिए पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि दो सप्ताह पूर्व ही युवती की सगाई हुई थी। इससे आशंका है कि युवक ने एकतरफा प्यार में घटना को अंजाम दिया है। घटना में लूट-चोरी, प्रॉपर्टी या अन्य विवाद अभी सामने नहीं आया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही स्थिति साफ होगी।