UP: प्रेमिका ने अपने प्यार को पाने के लिए खुद को किया कमरे में कैद

UP: प्रेमिका ने अपने प्यार को पाने के लिए खुद को किया कमरे में कैद

आगरा में एक युवती ने अपना प्यार पाने के लिए खुद को कमरे में कैद कर लिया। परिजनों ने उसे कमरे से बाहर आने के लिए काफी समझाया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाकर कमरे का गेट खुलवाया। तब युवती कमरे से बाहर निकली और पुलिस को पूरी कहानी बताई। 

ये है पूरा मामला

मामला एत्माद्दौला के फाउंड्री नगर इलाके का है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह मोहल्ले के युवक से प्यार करती है। दोनों दस साल से एक दूसरे को जानते हैं। युवक फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का काम करता है। वह अभी पढ़ाई कर रही है। दोनों बालिग हैं और शादी करना चाहते हैं, लेकिन परिजन उनके रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं। 


युवती का परिजनों पर आरोप

युवती का आरोप है कि जब उसके प्रेम संबंध की बात परिजनों को पता चली तो वे उसका उत्पीड़न करने लगे। इसी से क्षुब्ध होकर युवती ने शुक्रवार दोपहर को खुद को कमरे में बंद कर लिया। कमरे में बंद होने से पहले उसने पुलिस को भी सूचना दे दी थी। अनहोनी के डर से परिजन कमरे से बाहर आने के लिए उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं मानी। 

कुछ देर बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। जानकारी होने पर युवती का प्रेमी भी आ गया। पुलिस ने किसी तरह युवती से कमरे का गेट खुलवाया। इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका को थाने ले गई। उसके परिजन भी थाने पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि युवती प्रेमी के साथ ही जाना चाहती थी। बाद में युवती के परिजन उसे थाने पर छोड़कर चले गए।