UP- नाबालिग से गैंगरेप का केस एक दिन पहले दर्ज हुआ, दूसरे ही दिन पिता को ट्रक ने कुचला

UP- नाबालिग से गैंगरेप का केस एक दिन पहले दर्ज हुआ, दूसरे ही दिन पिता को ट्रक ने कुचला

नोखी आवाज उतर प्रदेश। उत्तर प्रदेश में जिस नाबालिग लड़की ने गैंगरेप की रिपोर्ट मंगलवार को दर्ज कराई थी अगले ही दिन यानी बुधवार की अहले सुबह पुलिस और पीड़िता के सामने ही एक ट्रक ने उसके पिता को कूचल दिया। कानपुर में पीड़िता के पिता की मौत के बाद हंगामा खड़ा हो गया। परिजनों ने मृतक युवक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और मामले में इंसाफ की मांग करने लगे। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है वीडियो में परिजन सड़क पर जार-जार होकर रोते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों की भीड़ सड़क पर मौजूद है और सभी इस दृश्य को देख कर दंग हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गैंगरेप का मुख्य आरोपी यूपी पुलिस के एक दारोगा का बेटा है। जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात दारोगा के बेटे दीपू यादव ने अपने एक साथी के साथ मिलकर लड़की से गैंगरेप किया। पीड़िता के परिजनों का आऱोप है कि मंगलवार को जब परिवार ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने की कोशिश की तब आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी।किसी तरह इस मामले में पीड़िता अपनी शिकायत लेकर थाने तक पहुंच सकीं। मंगलवार को शाम 6 बजे पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया। इसी दिन रात 12 बजे पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया। पीड़ित बेटी के साथ उसके पिता भी मौजूद थे।

इधर घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण (कानपुर) ने मीडिया को जानकारी दी है कि उक्त घटना के सम्बन्ध में अभियोग धारा-376डी ए, 504, 506 IPCव 5G/6 पॉक्सो अधि0 पंजीकृत किया गया था। नामजद अभियुक्तों में से मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये जा रहे हैं।’