जो भी सुना दंग रह गया-पत्नी ने प्राइवेट पार्ट में किक मारी, पति की मौत, इस कारण हुआ विवाद

जो भी सुना दंग रह गया-पत्नी ने प्राइवेट पार्ट में किक मारी, पति की मौत, इस कारण हुआ विवाद

डिंडोरी जिले की पुलिस चौकी अमरपुर अंतर्गत ग्राम झरना घुघरी में रोंगटे खड़ा करने वाला मामला सामने आया है, यहाँ पत्नी द्वारा पति के गुप्तांग पर लात मारने से पति की मौत के इल्जाम लगे हैं। जानकारी के अनुसार दंपति का विवाद विवाह समारोह के दौरान नाच गाने को लेकर हुआ था और मारपीट के बाद घायल पति ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी महिला के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक झरना घुघरी गांव में बुधवार को शादी समारोह था। जहाँ डांस करते करते शराब के नशे में भगत सिंह धुर्वे और पत्नी अवंति के बीच विवाद हो गया।

झगड़ा इतना बड़ा कि घर जाते समय दोनों में फिर मारपीट हो गई। इस दौरान बताया जाता है कि पत्नी ने पति के गुप्तांग पर लात मार दी, चोट लगने की वजह से भगत की हालत बिगड़ गई।

पुलिस हर पहलू पर गहन जांच में जुटी हुई हैं, मामले में अभी पुलिस द्वारा अधिकृत पुष्ठि नहीं की गई है, किन्तु मृतक की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है

देश-दुनिया की तमाम खबरों से अपडेट रहने के लिए  "अनोखी आवाज" को फेसबुक, ट्विटर,इन्स्ट्राग्राम पर फाॅलो करे. साथ ही YOUTUBE पर SUBSCRIBE करें। हमारे व्हाटसएप ग्रुप में शामिल होने के लिए अपना नाम-पता भेजें-  9827684220