नर्सिंग घोटाले की गूंज विधानसभा से सड़क तक,युवा कांग्रेस का सत्याग्रह

By
On:
Follow Us

प्रदेश में नर्सिंग घोटाले सहित विभिन्न परीक्षाओं में फर्जीवाड़े को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर लगातार हमलावर है..कांग्रेस लंबे समय से इस मामले में कड़ाई से जांच के साथ साथ अधिकारियों और मंत्रियों से इस्तीफे की मांग कर रही है। इसी कड़ी में आज मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस ने नर्सिंग घोटाले को लेकर सत्याग्रह शुरू कर दिया है। 24 घंटे के लिए भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे पर यूथ कांग्रेस और कांग्रेस के नेता सत्याग्रह पर बैठ गए हैं और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के इस्तीफे की मांग कर रहे है। बता दें कि इस आंदोलन में बड़ी संख्या में विद्यार्थी भी शामिल हो गए है और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे है।

आपको बता दे कि यह यह सत्याग्रह युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह की अगुआई में हो रहा है,जिसमें पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी मौके पहुंचे और सरकार से कई सवाल दागते हुए आरोप लगाए। साथ ही पूर्व विधायक पीसी शर्मा सहित कुणाल चौधरी व तमाम नेताओं ने पहुंचकर सरकार को जमकर घेरा ।

गौरतलब है कि इस मुद्दे को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर है। सोमवार को विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होते ही कांग्रेस विधायकों ने स्थगन प्रस्ताव लाते हुए सदन में इस पर तुरंत चर्चा की मांग करते हुए हंगामा किया था। वहीं सदन के बाहर भी कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन करते हुए तत्कालीन चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के बंगले का घेराव किया था। विश्वास सारंग फिलहाल सहकारिता, खेल व युवा कल्याण मंत्री हैं। कांग्रेस नर्सिंग कालेज घोटाले की निष्पक्ष जांच कराने और मंत्री सारंग के इस्तीफे की मांग कर रही है। अब देखना यह होगा कि मोहन सरकार आगे क्या करती है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment