4 लोगों ने किया दलित महिला से गैंगरेप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

4 लोगों ने किया दलित महिला से गैंगरेप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

 

 

 

 

 

गौतमबुद्ध नगर के जेवर कस्बे के एक गांव में चार युवकों ने रविवार को हथियार के बल पर दलित महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। सभी आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। वहीं महिला की हालत गंभीर है और उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता के पति ने थाने में एक नामजद सहित चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

 

 

 

 

 

जेवर के एक गांव में रहने वाली 55 वर्षीय दलित महिला प्रतिदिन की तरह रविवार सुबह 10 बजे अपने पशुओं के लिए खेत से चारा लेने गई थी। इसी दौरान वहां चार युवक आए और हथियार के बल पर महिला को जबरन जंगल में ले गए।

 

 

 

 

चारों युवकों ने महिला को गोली मारने की धमकी देते हुए गैंगरेप किया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद किसी को न बताने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने महिला को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 

 

 

 

पीड़िता के पति ने एक नामजद सहित तीन अज्ञात युवकों पर गैंगरेप, जातिसूचक शब्द, जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए जेवर कोतवाली तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

 

 

 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि पीड़िता के पति की शिकायत पर एक नामजद समेत तीनों अज्ञात युवकों के खिलाफ गैंगरेप समेत एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम आरोपियों के कई स्थानों पर दबिश दे रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।