48 घंटे के अंदर मिले तीन बच्चों समेत 4 अज्ञात शव, हत्या की वारदात से इलाके में दहशत

48 घंटे के अंदर मिले तीन बच्चों समेत 4 अज्ञात शव, हत्या की वारदात से इलाके में दहशत

उत्तर प्रदेश के बहराइच  में दो दिन में 4 हत्याओं के बाद पुलिस भी हैरान हो गई है. लगातर हुई ये मौतें लखनऊ-बहराइच हाईवे से लगे फखरपुर इलाके में सिर्फ 9 किमी दायरे में हुई हैं. यहां सबसे पहले शनिवार को एक लड़का और लड़की की लाश मिली थी. जिसके बाद रविवार को एक महिला और बच्‍ची की लाश मिलने के बाद शहर में सनसनी फैल गई है. वहीं लाशों की शिनाक्त ना हो पाने से पुलिस को तहकीकात करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

 

 

 

 

दरअसल जो लाशें पुलिस को मिली हैं वो लाशें सड़ने लगी थीं. जिस कारण पुलिस ने अनुमान लगाया है कि उनकी हत्या शुक्रवार या शनिवार के बीच हुई होगी. ये एक सबसे बड़ा कारण हैं. जिस वजह से पुलिस मरने वालों की पहचान नहीं कर पा रही है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

चारों लोगों की गला रेतकर की गई हत्या

 

 

फखरपुर थाने से बहराइच की तरफ गांव मलूकपुर और माधौपुर की सीमा पर रविवार की शाम हाईवे से लगभग 100 मीटर दूरी पर राम गोपाल के खेत में फसल के बीच छह साल की उम्र के लड़का-लड़की और गांव के ही राम के खेत में 35 साल की महिला की लाश मिली. बता दें कि शनिवार को मिली दो मासूमों की लाशों और रविवार को मिली लाशों में गला रेत कर हत्या होना एक समानता पाई गई है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

एसपी सुजाता सिंह ने कहा कि पुलिस ने साइबर प्रकोष्ठ, सर्विलांस टीम, फील्ड यूनिट के अतिरिक्त चार टीम गठित कर घटना की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि कल बरामद हुए दो बच्चों के शवों से इन शवों से कोई संबंध है या नहीं, इसकी जानकारी तफ्तीश के बाद ही हो सकेगी. उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में कुछ सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा हो सकता है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.