50 साल ससुर से प्यार कर बैठी 2 बच्चों वाली बहू, दोनों घर छोड़कर भागे

50 साल ससुर से प्यार कर बैठी 2 बच्चों वाली बहू, दोनों घर छोड़कर भागे

 

 

 

 

बिलासपुर। यहां 50 साल के ससुर पर 35 साल की बहू का दिन आ गया। कुछ दिनों बाद दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करने लगे। जब दोनों के प्यार के बीच परिवार रोड़ा बनने लगा तो वे घर छोड़कर भाग गए। जब वे वापस आए तो लोगों ने सीधे उन्हें फंदे से लटका देखा। लोगों का कहना है कि दोनों एक दूसरे से दूर नहीं हो पा रहे थे। दोनों के इस हरकत को लेकर परिवार में काफी तनाव था। फिर उन्होंने शर्म के मारे ये रास्ता चुन लिया होगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बिलासपुर के चकरभाठा थाना क्षेत्र के कनेरी में शुक्रवार को ससुर खेलू राम केवट(50) और बहू गीता का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पास में कोई सुसाइड नोट या अन्य सामान नहीं मिला है। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस मामले की जांच की रही है। 

 

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कब संबंध बनने लगे परिवार को खबर नहीं हो पाई। जब परिवार को पता चला तो मामले को लेकर काफी बवाल मच गया। बात गांव में भी फैल गई। दोनों ने एक दूसरे से दूर होने की जगह घर से भाग जाना उचित समझा। दोनों घर ये भाग गए और 4 माह बाद लौटे। दरअसल गीता खेलूराम के भतीजे की पत्नी है। खेलू राम की खुद 5 औलादें हैं और उसकी पत्नी का देहांत हो चुका है।