Honor X9b: गेम पसंद करने वाले लोगो के मार्केट में एंट्री मारेगा Honor X9b स्मार्टफोन, डिजाइन देख होंगे सब मदहोश

By
On:
Follow Us

Honor X9b:- गेम पसंद करने वाले लोगो के मार्केट में एंट्री मारेगा Honor X9b स्मार्टफोन, डिजाइन देख होंगे सब मदहोश, आप भी एक जबरदस्त स्मार्टफोन की खोज में है जो देखने में बेहद जबरदस्त हो और आपकी जेब पर भी भार ना डाले और साथ ही इसकी ब्रांडेड बैटरी भी हो तो मार्केट में पेश है आपके लिए Honor स्मार्टफोन। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है।

हॉनर X9b का धांसू डिज़ाइन

हॉनर X9b का डिज़ाइन बहुत ही धांसू है। हॉनर X9b आपको 6.78 इंच के कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलता है। हॉनर X9b स्मार्टफोन देखने में बहुत ही जबरदस्त होता है। हॉनर X9b का यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट भी करता है।

यह भी पढ़े: Busines Idea: घर बैठे करे Kadknath मुर्गी पालन औरकमाए लाखों रूपए

हॉनर X9b बैटरी

हॉनर X9b में 5800mAh की धाकड़ बैटरी भी मिलेगी। हॉनर X9b की बैटरी आसानी से पूरे दिन चल सकती है। हॉनर X9b का स्मार्टफोन 35W फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। आप भी हाई-एंड गेमिंग का शौक रखते है तो हॉनर X9b आपके लिए थोड़ा कम पड़ जाएगा।

यह भी पढ़े: Maruti Grand Vitara का नया अंदाज देखते ही आप हो जायेंगे लट्टू , फीचर ऐसे की देखते ही आ जायेगा दिल

हॉनर X9b का कैमरा

हॉनर X9b में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलता है। इसमें 108MP का मेन सेंसर, 5MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल होता है। हॉनर X9b स्मार्टफोन कैमरा अच्छी रोशनी में तो जबरदस्त फोटोज लेगा। हॉनर X9b को कम रोशनी में इसकी परफॉर्मेंस थोड़ी कम होती है। हॉनर X9b में सेल्फी के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है। हॉनर X9b आपके लिए एक जबरदस्त ऑप्शन साबित हो सकती है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment