Honda Elevate: Creta का जीवन समाप्त कर देगी कम कीमत वाली कड़क Honda Elevate की SUV कार

By
On:
Follow Us

Honda Elevate:- Creta का जीवन समाप्त कर देगी कम कीमत वाली कड़क Honda Elevate की SUV कार, देश के वाहन बाजार की बेहद फेमस कम्पनी हौंडा ने अपने कस्टमर्स के लिए तगड़ी और कड़क कार होंडा एलिवेट एसयूवी को नया अवतार और अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया किया। होंडा एलिवेट एसयूवी लुक और फीचर्स से पुरे कार बाजार में बवाल मचा दिया है।

होंडा एलिवेट एसयूवी का लुक

होंडा एलिवेट एसयूवी में आपको बड़े रेक्टेंगुलर ग्रिल, क्लीन लाइन्स के साथ में एक अपराइड फ्रंट फेसिया है। इससे कार बेहद कड़क नजर आएगी। होंडा एलिवेट एसयूवी में आपको 458 लीटर का कार्गो स्पेस भी मिल जायेगा। होंडा एलिवेट एसयूवी एक कड़क लुक में नजर आती है।

यह भी पढ़े: Kolkata Doctor Murder Case: डॉक्टर्स की देशव्यापी हड़ताल लगातार जारी, गर्वर्मेंट और निजी हॉस्पिटल्स में 24 घंटों के लिए OPD की सेवाएं पूर्णतः बंद

होंडा एलिवेट एसयूवी के फीचर्स

होंडा एलिवेट एसयूवी में आपको 10.25 इंच का फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले स्पोर्ट ,LED हेडलाइट्स, ग्रिल पर मोटे क्रोम ,17-इंच की व्हील, कनेक्टेड आयल लाइट्स, फॉक्स स्किड प्लेट, सिंगल पैन सनरूप जैसे एक से बढ़कर एक रापचिक फीचर्स मिल जाते है।

होंडा एलिवेट एसयूवी का इंजन

होंडा एलिवेट एसयूवी में आपको 1.5 लीटर के i-VTEC DOHC पेट्रोल इंजन भी मिल जायेगा। जो 6-स्पीड एमटी देता है। होंडा एलिवेट एसयूवी कार 89 kw का पावर पर 145Nm का ट्रार्क जनरेट करने में भी सक्षम है। होंडा एलिवेट एसयूवी में कम्पनी आपको पेट्रोल वेरियंट में 15.31 KM प्रति लीटर पेट्रोल सीवीटी में 16.92km प्रति लीटर का माइलेज भी प्रदान करेगी।

यह भी पढ़े: Business Idea: तक़दीर का रुख है मोड़ना तो आज ही शुरू करें यह जबरदस्त बिजनेस, जाने कितना होगा मुनाफा

होंडा एलिवेट एसयूवी की कीमत

होंडा एलिवेट एसयूवी कार की रेंज बाजार में करीब 13.21 लाख कही जा रही। होंडा एलिवेट एसयूवी में आपको 3 वेरियंट विकल्प मिल जाता है। होंडा एलिवेट एसयूवी कार में कलर विकल्प में आपको रेडियंट रेड मैटेलीक, प्लैटिनम वाइट पर्पल, लूनर सिल्वर मैटेलीक और मीटरॉयड ग्रे मैटेलीक जैसे बहुत से जबरदस्त कलर भी नजर आते है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment