New Yamaha RX 100: मार्केट में बवाल मचाने आ गई New Yamaha RX 100, देखें कड़क इंजन

By
On:
Follow Us

New Yamaha RX 100:- मार्केट में बवाल मचाने आ गई New Yamaha RX 100, देखें कड़क इंजन, यामाहा कंपनी भारत में नाम ही काफी है। कंपनी अपनी इस लेटेस्ट बाइक के लिए मार्केट में चर्चा में बनी रहती है। कंपनी में कड़क बाइक मार्केट में उतारी है। बजट के फीचर्स का जबरदस्त इंडियन के लिए पहचानी जा रही है। आइए इस कार के बारे में विस्तार से जानते है।

न्यू यामाहा RX 100 के फीचर्स

न्यू यामाहा RX 100 में आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, न्यू यामाहा RX 100 आपको मे स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल इंडिकेटर, और क्लॉक जेसे कई डिजिटल फीचर्स मिल जायेंगे। न्यू यामाहा RX 100 में आपको सुरक्षा के लिए एंटी लॉकिंग ब्रेक सिस्टम भी मिलता है, न्यू यामाहा RX 100 में आपको डिस्क ब्रेक मिलने की उम्मीद भी है। न्यू यामाहा RX 100 का स्लिम बॉडी, राउंड हेडलैंप और क्रोम एक्सेंट्स इसे एक अलग ही लुक प्रदान करता हैं। न्यू यामाहा RX 100 बाइक में 98cc का एयर-कूल्ड इंजन मिलता है।

यह भी पढ़े: Supari Ki Kheti: बाजार में है इस पेड़ की बहुत जबरदस्त डिमांड, जिसकी खेती करके लोग कमा रहे लाखों रूपए

न्यू यामाहा RX 100 का कड़क इंजन

न्यू यामाहा RX 100 में आपको 125cc का एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन होने की उम्मीद है। न्यू यामाहा RX 100 का इंजन पुरानी RX 100 की प्रकार ही तेज और कड़क होगा, लेकिन अब यह BS6 नॉर्म्स के तहत होगा इसमें यह पर्यावरण के अनुकूल भी होगा। न्यू यामाहा RX 100 के इंजन का पावर आउटपुट करीब 11bhp Ki पावर और 12एनएम का टॉर्क पैदा करता है। न्यू यामाहा RX 100 बाइक को शहर में रफ़्तार से चलाने के लिए पर्याप्त होता है। न्यू यामाहा RX 100 बाईक से 70 kmpl तक का माइलेज मिलता है।

यह भी पढ़े: Rewa Airport का होने जा रहा शुभारंभ,इस तारीख को प्रधानमंत्री करेंगे शुभारंभ

न्यू यामाहा RX 100 की कीमत

न्यू यामाहा RX 100 बाइक की कीमत भारतीय मार्केट में आपको करीब 1 लाख से 1.2 लाख रुपये के बीच मिल सकती है। न्यू यामाहा RX 100 बाइक आपके लिए एक जबरदस्त ऑप्शन साबित हो सकती है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment