Maruti Suzuki XL6: Punch को मार्केट से उखाड़ फेकने के लिए लॉन्च हुई Maruti Suzuki XL6 कार

By
On:
Follow Us

Maruti Suzuki XL6: Punch को मार्केट से उखाड़ फेकने के लिए लॉन्च हुई Maruti Suzuki XL6 कार, दिन पर दिन बाजार में कड़क कार की मांग बड़ी ही तेजी से लगातार बढ़ती नजर आ रही है। आज के भी सब लोगों को मारुति की सुजुकी एक्सएल 6 कार सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। आइए इस कार के बारे में हम आपको विस्तार से बताते है।

यह भी पढ़े: Venila Ki Kheti: इस फल की खेती करके आप कमा सकते हो लाखो-करोड़ो का तगड़ा मुनाफा, जाने कैसे

मारुति सुजुकी XL6 के फीचर्स

मारुति सुजुकी XL6 कार में कंपनी ने एडवांसएड टेक्नोलॉजी के फीचर्स में 7 इंच का इंफोरटेन्मेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, 6 स्पीकर सिस्टम, पैदल शिफ्टर, 360 डिग्री कैमरा, क्रूज कंट्रोल और ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

मारुति सुजुकी XL6 का इंजन

मारुति सुजुकी XL6 कार की इंजन क्षमता को तगड़ा बनाया है। मारुति सुजुकी XL6 कार में आपको 1.5 लीटर के bs6 वाले पेट्रोल इंजन का भी इस्तेमाल किया। मारुति सुजुकी XL6 कार माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखती है। मारुति सुजुकी XL6 कार ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिलती है।

यह भी पढ़े: Birla JF Electric Bike: कड़क बॉडी के साथ धांसू डिजाइन में लांच हुई Birla JF Electric Bike, जाने क्या-क्या मिल रही खासियत

मारुति सुजुकी XL6 की कीमत

मारुति सुजुकी XL6 का की रेंज बाजार में करीबन 8 लाख कही जा रही है। मारुति सुजुकी XL6 कार आपके लिए एक बेहद तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकती है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment