Vivo V40 5G: तगड़ी बैटरी के साथ मार्केट में आया शानदार फीचर्स वाला Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन

By
On:
Follow Us

Vivo V40 5G: तगड़ी बैटरी के साथ मार्केट में आया शानदार फीचर्स वाला Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, वीवो कंपनी मार्केट में अपने शानदार फोन्स के लिए जानी जाती है। जिसके अनुसार अब वीवो कंपनी ने बेहतरीन और लग्जरी smartphone भी मार्किट में लॉंच किये। जिनमें आपको प्रीमियम फीचर्स भी मिलेंगे।

यह भी पढ़े: Nissan Magnite: 6 लाख में घर लाये Punch से लाख गुणा बेहतर धांसू SUV, जबरदस्त लुक के साथ शानदार फीचर्स, देखे कीमत

Vivo V40 5G smartphone के शानदार फीचर्स

कंपनी ने वीवो V40 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रही है। जो बेस्ट कैमरा और बड़ी बैटरी के अनुसार इसके फीचर्स भी बहुत ही अधिक जबरदस्त होंगे।

Vivo V40 5G smartphone के स्पेसिफिकेशंस

Vivo V40 5G डिस्प्ले-वीवो V40 5G phone में 6.78 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले है। जिसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट, 4500 निट्स मैक्सिमम ब्राइटनेस और 2800×1260 Pixel Resolution जैसे शानदार फीचर्स भी मिलेंगे।

यह भी पढ़े: Anjeer Ki Kheti: अंजीर की खेती बदल देगी आपको फूटी हुई किस्मत, जाने कैसे होगी लाखो की कमाई

Vivo V40 5G smartphone की कैमरा क्वालिटी

वीवो V40 5G स्मार्टफोन में आपको Dual rear camera setup है। जिसमें OIS तकनीक वाला 50-Megapixels का प्राइमरी लेंस और 50-Megapixels का अल्ट्रा-वाइड ज़ीस लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 50 Megapixels का फ्रंट कैमरा भी दिया जायेगा।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment