Maruti Fronx Car: धाकड़ फीचर्स और तगड़े माइलेज के साथ मार्केट में मचायेगी बवाल Maruti Fronx की लक्जरी कार

By
On:
Follow Us

Maruti Fronx Car: धाकड़ फीचर्स और तगड़े माइलेज के साथ मार्केट में मचायेगी बवाल Maruti Fronx की लक्जरी कार, आज के समय में फोर व्हीलर की मांग काफी बढ़ रही है, इसी सेगमेंट के साथ Maruti की न्यू कार लेने वाले ग्राहकों के लिए आज सबसे जबरदस्त फीचर्स वाली अपकमिंग Fronx कार के बारे में जानकारी लेकर आये है, आइये जानते है विस्तार से. ..

यह भी पढ़े: Oppo Reno 11 Pro 5G: सभी के दिलों पर राज करने आया Oppo का टकाटक फीचर्स वाला Smartphone, तगड़ी बैटरी के साथ देखे कीमत

Maruti Fronx Car के जबरदस्त फीचर्स

अब बात करते है इस धाकड़ कार के फीचर्स के बारे में, आपको इस कार में ADAS के साथ मेंantilog braking system भी नजर आएंगे। जिसमे आपको 9-inch touchscreen infotainment system, wireless Apple CarPlay और एंड्राइड ऑटो सपोर्ट, आटोमेटिक क्लाइमेट कण्ट्रोल और 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Maruti Fronx Car का धाकड़ इंजन

Maruti Fronx की प्रीमियर कार के दमदार इंजन की बात करें तो आपको ये कार में 1.2 liter hybrid इंजन का उपयोग किया जायेगा। साथ ही ये कार में आपको 40km का माइलेज भी दिया जायेगा। इस प्रीमियम कार में 180km प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़े: Today’s Cabinet Meeting: आज की मोहन यादव की कैबिनेट बैठक हुई रद्द, होने वाले थे कई अहम फैसले

Maruti Fronx Car की कीमत

अगर हम बात करे इस कार के कीमत की तो ये कार की कीमत मार्केट में लगभग 13 लाख बताई जा रही। धाकड़ फीचर्स और तगड़े माइलेज के साथ मार्केट में मचायेगी बवाल Maruti Fronx की लक्जरी कार

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment