Nokia Infinity Pro 5G: केवल 15000 में पुरे मार्केट में बवाल मचा रहा Nokia Infinity Pro 5G स्मार्टफोन

By
On:
Follow Us

Nokia Infinity Pro 5G:- केवल 15000 में पुरे मार्केट में बवाल मचा रहा Nokia Infinity Pro 5G स्मार्टफोन, नोकिया स्मार्टफोन जल्दी ही मार्केट में लांच होने जा रहा है और इसके फीचर्स से बेहद ही जबरदस्त होंगे। नोकिया का यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहद कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में बवाल मचा रहा है। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको विस्तार से बताते है।

नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G के फीचर्स

नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन के अंदर ग्राहकों को बेहद ही सुन्दर फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ मिलने वाला है। नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G का डिजाइन बेहद ही लाजवाब होने वाला है। नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन में 4K वीडियो क्वालिटी के साथ HD में कंटेंट देख पाएंगे। इसके साथ यहां पावरफुल प्रोसेसर के साथ भी मिलता है। नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस गेमिंग के लिए बेहद ही तगड़ी होगी।

यह भी पढ़े: Tata Nano: फर्राटेदार रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई धाकड़ Tata Nano कड़क लुक वाली कार

नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G की कैमरा क्वालिटी

नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन में आपको 200 MP का सपोर्ट देता है या फोन ग्राहकों को 64 MP के सेकेंडरी तथा 32 MP के अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ मिलता है। इसके साथ यह 50 MP का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है। नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन में आपको बैटरी के लिए 6000mah बैटरी सपोर्ट के साथ 120 वाट का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जो की 20 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देता है।

यह भी पढ़े: Jayfal Ki Kheti: इसकी खेती करके आप कमा सकते है जबरदस्त तगड़ा मुनाफा, कम लागत में होगा धांसू मुनाफा

नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G की कीमत

नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन में आपको ₹15000 के बजट के लगभग मिल जायेगा। यहां पर नई सुविधाओं का लाभ इस नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन में मिलने वाला है लेकिन कंपनी ने इसके फीचर्स और लांचर डेट को कंफर्म नहीं किया है तब अभी आपको थोड़ा और ज्यादा वेट करना होगा। कंपनी के कंफर्मेशन के बाद में नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन को लांच किया जाने वाला है या नहीं। नोकिया इनफिनिटी प्रो 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहद तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकता है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment