Motorola 5G 50: मार्केट में धूम मचा रहा Motorola का 5G स्मार्टफोन, फीचर्स के साथ तगड़ी बैटरी

By
On:
Follow Us

Motorola 5G 50: मार्केट में धूम मचा रहा Motorola का 5G स्मार्टफोन, फीचर्स के साथ तगड़ी बैटरी, हम आज आपके लिए लेके आये है मोटरोला का यह 5G फोन, यह एक वाटरप्रूफ फोन है जिसे आप समंदर में भी फेक दो कुछ नहीं होगा। क्योंकि यह फोन में फीचर ऐसे हैं, इस फोन की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। तो आइये जानते है इस फोन के बारे में. ..

यह भी पढ़े: Benelli 300: सस्ते दामों में लॉन्च हुई कड़क माइलेज वाली Benelli 300 बाइक

Motorola 5G 50 के जबरदस्त फीचर्स

अगर हम बात करे इस फोन के फीचर्स की तो कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का 1.5K pOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में आपको प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन जबरदस्त कैमरे दिए हुए है।

Motorola 5G 50 की कीमत

अगर इस फोन के कीमत की बात की जाये तो 12जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है। खास बात है कि बैंक ऑफर में आप इस फोन को 2 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े: Renault Kwid: गरीबों की मसीहा बन कर आयी Renault की नई धांसू कार, जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत भी मात्र इतनी

Motorola 5G 50 की तगड़ी बैटरी

IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन रेटिंग और इस फोन में 68W की फास्ट चार्जर दिया हुआ है। और इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 5000 mAh की धाकड़ बैटरी दी हुयी है।

anokhiaawaj.in

अनोखी आवाज़ "यथा नाम,तथा गुण

For Feedback - feedback@example.com

Leave a Comment