विधवा लड़की के प्यार में पड़ा युवक, 5 साल बाद इस कारण पहुंचा जेल

विधवा लड़की के  प्यार में पड़ा युवक, 5 साल बाद इस कारण पहुंचा जेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक आर्मी के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका से दुष्कर्म किया है. दैनिक पोर्टल पर छपी खबर के अनुसार वह अपनी प्रेमिका के साथ 5 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में था. इस बीच उसने महिला को धोखा दे दिया, जिससे दोनों के बीच विवाद होने लगा. जिसके बाद महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

 

 

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम चुरेंद्र देव कुंजाम है और महिला सफाई कर्मचारियों की सुपरवाइजर है. महिला की पहले शादी हो चुकी थी, लेकिन अपने पति की मौत के बाद आरोपी के साथ रह रही थी. आरोपी महिला के पति का दोस्त था. 5 साल पहले महिला के पति की मौत हो गई, जिसके बाद दोस्त की विधवा से आरोपी की नजदीकियां बढ़ गई और दोनों साथ में रहने लगे.वह छुटि्टयों में महिला के साथ ही रहता था और इस बीच दोनों के बीच संबंध भी बने. 

 

 

 

5 सालों तक दोनों का रिश्ता ऐसे ही चलता रहा, लेकिन शादी करने के नाम पर आरोपी ने मना कर दिया. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा. महिला ने आर्मी जवान के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई. अब जवान को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई चल रही है.