Sunday, January 29, 2023
Homeधर्म-त्यौहारAaj Ka Rashifal, 1 December 2022: विष्णु भगवान कृपा से मेष, मिथुन,...

Aaj Ka Rashifal, 1 December 2022: विष्णु भगवान कृपा से मेष, मिथुन, तुला और वृश्चिक मनाएंगे जश्न, जानें आज का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal, 1 December 2022: आज दिनांक दिसंबर, दिन गुरुवार (Gudhwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र राशि के अनुसार सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Rashifal)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

Aaj Ka Rashifal

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

MP Board: मध्य प्रदेश एमपी बोर्ड का टाईमटेबल हुआ जारी जानिए टाइम टेबल

मेष राशि (Aries Horoscope Today) 

किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं, जिस से रहन-सहन कष्टमय रहेगा। स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे, जिसकी वजह से खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।Aaj Ka Rashifal
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- बादामी

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today) 

आज आपके जीवन में अचानक कोई पुराना मित्र आ सकता है। साथ ही आज किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। कारोबारी कार्यों में मन लगेगा, लेकिन भागदौड़ बढ़ सकती है। लाभ के अवसर मिलेंगे। सेहत का ध्यान रखें। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे।Aaj Ka Rashifal
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- सफेद

Singrauli News: सांसद एवं कलेक्टर ने सजहर घाटी का किये अवलोकन करते हुए कहा जल्द काम शुरू हो सके

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

Aaj Ka Rashifal शैक्षिक कार्यों के आज अच्छे परिणाम मिलेंगे। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मन में सकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। सन्तान के स्वास्थ्य में सुधार होगा। भाई-बहनों का साथ मिलेगा।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- हरा

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार में व्यर्थ के क्रोध से बचें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार का विस्तार हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। खर्चों की अधिकता से मन चिंतित हो सकता है।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- गुलाबी

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

आज पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है।Aaj Ka Rashifal
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- पीला

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments