Sunday, January 29, 2023
Homeधर्म-त्यौहारAaj ka Rashifal, 14 नवंबर 2022: मेष, तुला, कुंभ समेत  इन राशि...

Aaj ka Rashifal, 14 नवंबर 2022: मेष, तुला, कुंभ समेत  इन राशि की चमकेगी किस्मत, होंगे, जानें अपना राशिफल

मेष

शादी को पांच वर्ष से ज्यादा का समय हो चुका है तो आज आप दोनों भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे. दोनों के बीच सार्थक बातचीत होगी. आजीविका में नवीन प्रस्ताव मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. संतान से कष्ट रहेगा. मेहनत का फल मिलेगा.
शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 3

horoscope tomorrow aaj ka rashifal 2022 future predictions todays lucky and  unlucky rashi zodiac signs 9 july 2022 saturday - Astrology in Hindi -  Rashifal : 9 जुलाई को सूर्य की तरह
Aaj ka Rashifal

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आपका अपने किसी पुराने मित्र से मिलना-झुलना हो सकता है. उनके द्वारा आपसे सहायता की अपेक्षा की जाएगी लेकिन आप उसमे अक्षम होंगे. ऐसे में किसी बात को सीधे मना करने की बजाए स्थिति के अनुसार निर्णय ले.धनार्जन होगा. समाज में प्रसिद्धि के कारण सम्मान में बढ़ौत्री होगी. आजीविका में नवीन प्रस्ताव मिलेंगे.

शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 2

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

यदि आप अपने परिवारवालों के साथ किसी ट्रिप पर जाने का प्लान कर रहे है तो अचानक से उसमे समस्या आ सकती है और प्लान बिगड़ सकता है. घर के किसी काम से बाहर जाना तो होगा लेकिन उसमे भी समस्या आएगी.संतान से मदद मिलेगी. आर्थिक स्थिति में प्रगति की संभावना है. अचानक धन की प्राप्ति के योग हैं. क्रोध एवं उत्तेजना पर संयम रखें.

शुभ रंग: मैरून

शुभ अंक: 7

rashifal march 2 2022 on wednesday know the condition of zodiac signs |  Rashifal March 2, 2022: बुधवार के दिन इस राशि वाले ना खोएं खुद पर से भरोसा,  जानें अपना राशिफल | Hindi News, धर्म
Aaj ka Rashifal

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

Aaj ka Rashifal आज के दिन किसी अजनबी के साथ उलझने से बचे क्योंकि यह आपके लिए समस्या उत्पन्न करेगा. विवाद किसी छोटी बात से ही शुरू होगा लेकिन धीरे-धीरे यह बड़ा रूप ले लेगा. इसलिये पहले से ही इस बात को लेकर सचेत रहे.निजीजनों में असंतोष हो सकता है. व्यापार में इच्छित लाभ होगा.

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 6

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

Aaj ka Rashifal यदि आपको काम करते समय खाना खाना याद नही रहता है तो यह आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. आज के दिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे क्योंकि तबियत बिगड़ सकती है.वस्तुएं संभालकर रखें. स्वास्थ्य पर व्यय होगा. विवाद न करें. यात्रा में अपनी वस्तुओं को संभालकर रखें. कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह रखें.

शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 9

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

Aaj ka Rashifal यदि आप सिंगल है और किसी अपने की तलाश में है तो आज आपका किसी मित्र पर ही दिल आ सकता है और आप उनके प्यार में खो सकते है. हालाँकि यह ज्यादा समय तक नही रहेगा लेकिन आप अपनी ओर से पूरा प्रयास करेंगे.व्यापार में कर्मचारियों पर अधिक विश्वास न करें. आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी.

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 1

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

यदि आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए है तो आज के दिन जमकर मेहनत करे क्योंकि जल्द ही आपकी मेहनत रंग लाने वाली है. स्कूल में पढ़ रहे छात्र कोचिंग जाने से कतरायेंगे और स्वयं ही घर पर पढ़ाई करने का विचार करेंगे.राजकीय सहयोग मिलेगा एवं इस क्षेत्र के व्यक्तियों से संबंध बढ़ेंगे. विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.Aaj ka Rashifal

शुभ रंग: सफेद

शुभ अंक: 8

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

Aaj ka Rashifal अपने जीवनसाथी के साथ बात करते हुए उसके अच्छे व बुरे पहलुओं के बारे में एक बार सोच ले क्योंकि आपकी कही कोई बात उन्हें चुभ सकती है. ऐसे में रिश्तो में दूरियां बढ़ जाएगी और आप उसे समझ नही पाएंगे.विवाद न करें. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के योग आएंगे. कार्यपद्धति में विश्वसनीयता बनाए रखें.

शुभ रंग: स्लेटी

शुभ अंक: 7

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे) Aaj ka Rashifal

यदि आप कॉलेज के प्रथम वर्ष में है तो आज का दिन आपके लिए शुभ फल देने वाला रहेगा. अध्यापको का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा और नए मित्र भी बनेंगे.व्यवसाय ठीक चलेगा. कामकाज में धैर्य रखने से सफलता मिल सकेगी. योजनाएं फलीभूत होंगी. मित्रों में आपका वर्चस्व बढ़ेगा.

शुभ रंग: केसरी

शुभ अंक: 6

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन ऊँच-नीच वाला रहेगा. यदि आपने कही लोन के लिए अप्लाई किया हुआ है तो वह पास हो जायेगा लेकिन पैसो को कही निवेश किया हुआ है तो वहां से समस्या उत्पन्न होगी.झंझटों में न पड़ें. शत्रु सक्रिय रहेंगे. कार्य की प्रवृत्ति में यथार्थता व व्यावहारिकता का समावेश आवश्यक है. व्यापार में नई योजनाओं पर कार्य नहीं होंगे.Aaj ka Rashifal

शुभ रंग: नीला

शुभ अंक: 4

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

सरकारी अधिकारी अपने लिए कुछ नया काम तलाशेंगे ताकि कुछ एक्स्ट्रा इनकम हो सके. मीडिया या डिजिटल मार्केटिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रो को कई क्षेत्रो से काम के अवसर मिलेंगे.

शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 9

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)


बिज़नेस में तो लाभ होगा लेकिन साथ ही खर्चे भी बढ़ेंगे. यदि आप जॉब करते है तो उसमे समस्या आएगी और आपका अपनी जॉब से मोहभंग हो सकता है.राजकीय  बाधा दूर होगी. वरिष्ठजन सहयोग करेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. बुद्धि एवं तर्क से कार्य में सफलता के योग बनेंगे.

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 5

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments