Sunday, February 5, 2023
Homeराष्ट्रीय न्यूज़Adani Company: अडानी कंपनी की कोल परिवहन मे लगी गाड़ी से खनुआ...

Adani Company: अडानी कंपनी की कोल परिवहन मे लगी गाड़ी से खनुआ निवासी 25 वर्षीय राजू सिंह की हुई दर्दनाक मौत

गौतम अडानी (Gautam Adani) की कुल संपत्ति (net worth) कितनी है? - Quora
Adani Company

Adani Company: पूरे मामले के संबंध में आपको बताते चलें कि सरई थाना क्षेत्र अंतर्गत खनुआ गांव निवासी 25 वर्षीय राजू सिंह नामक युवक की अडानी कंपनी के कोल परिवहन में लगी गाड़ी से कुचलकर दर्दनाक मौत हो जाने की खबर निकलकर सामने आ रही है जिसमे युवक की मौत की तस्वीरें देखकर आम आदमी विचलित हो जाए । गौरतलब हो कि जिले में सड़क दुर्घटना के हादशो से होने वाली मौत का ये कोई पहला मामला नहीं है लेकिन स्थानीय निवासियों के लिए असमय काल के गाल में समाते जा रहे लोगों की घटनाओं ने स्तब्ध करके रख दिया है ।

Gautam Adani become the richest person in the world know interesting things  related to his life : जेफ बेजोस को पीछे छोड़ गौतम अडानी दुनिया के दूसरे  सबसे अमीर शख्स बन गए
Adani Company

Esha Gupta अपने हॉट लुक्स का जादू चलाती हुई दिखीं ईशा फोटोज को देखकर फैंस के छूटे पसीने

Adani Company: कभी बुजुर्गों की कहावत सुनने के लिए मिलती थी कि कुत्ते की मौत मरना है तो क्या ? मरना हो तो आम आदमी की मौत मिले लेकिन जिले में हो रही सड़क हादशो की अनगिनत तस्वीरों को देखकर लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है । लोगों का कहना है कि क्या कुत्तों से भी बदतर मौत सिंगरौली के लोगों को नसीब हो रही है ।

Maruti Eeco दमदार इंजन के साथ, देगी ज्यादा माइलेज, जानिए कीमत और फीचर्स


Adani Company: फिलहाल स्थानीय निवासियों ने रोड जाम कर प्रदर्शन कर रहे है तो वही मामले की सूचना पर पहुंची सरई पुलिस हालातों पर काबू पाने के प्रयास में जुटी हुई है।

Adani Company: अडानी कंपनी की कोल परिवहन मे लगी गाड़ी से खनुआ निवासी 25 वर्षीय राजू सिंह की हुई दर्दनाक मौत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments