BJP में शामिल होने को लेकर AJAY SINGH ने कही बड़ी बात

BJP में शामिल होने को लेकर AJAY SINGH ने कही बड़ी बात

 

 

 

 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के बेटे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने भाजपा में जाने की अटकलों को खारिज कर दिया। अजय सिंह ने कहा कि अपने पिता के विचारों के विपरीत जाकर मैं आलोचना का भागीदार नहीं बनना चाहता हूं। मैं उन्हीं की परंपरा का निर्वहन करता हूं। मैं आत्मा से कांग्रेसी था, कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी रहूंगा। जो लोग ऐसा सोच रहे हैं कि मैं बीजेपी में जा सकता हूं, उन सभी से मेरा विनम्र आग्रह है कि वे इस कल्पनाशील विचार को त्याग दें। उन्होंने कहा कि प्रतिपक्ष कोई दुश्मन तो है नहीं। इस सौजन्यता का अर्थ यह नहीं लगाना चाहिए कि वे कांग्रेस छोड़ रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस तरह से शुरू हुआ था अटकलबाजियो का दौर
दरअसल अजय सिंह ने कुछ समय पहले भोपाल में गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से उनके निवास पर पहुंचकर भेंट की थी। इसके बाद नरोत्तम मिश्रा और वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय दो दिन पहले अजय सिंह के निवास पर पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद से राजनीतिक हलकों में तरह-तरह की अटकलबाजियां शुरू हो गई थीं। हालाकि अजय सिंह ने पहले भी कहा था कि डॉ. मिश्रा से वे उनके क्षेत्र के विकास के सिलसिले में मिले थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जब मैं मंत्री था वो लोग भी आकर मिलते थे
अजय सिंह ने कहा कि जब वे मंत्री थे, तब भाजपा के विधायक भी उनसे आकर क्षेत्र के विकास के संबंध में चर्चा करते थे। वे उनकी समस्याओं का हल करते थे। इनमें से अनेक नेता आज मंत्री हैं। उन्होंने कहा कि वे भी अब अपने क्षेत्र की समस्याओं और विकास को लेकर मंत्रियों से मिलते हैं। कई बार एक दूसरे से सौजन्य भेंट भी होती है।