मोदी-योगी की फोटो पर अखिलेश ने कसा तंज कहा- सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है..

मोदी-योगी की फोटो पर अखिलेश ने कसा तंज कहा- सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है..

 

 

यूपी में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सीएम योगी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच शब्दबाण तेज हो रहे हैं। दोनों ओर से छोटी-छोटी बातों पर वार-पलटवार हो रहा है। अब मोदी के साथ सीएम योगी की तस्वीर पर अखिलेश ने तंज कसते हुए निशाना साधा है। 

 

पहले जानते हैं उस तस्वीर के बारे में जिसे सीएम योगी ने रविवार की सुबह अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की है। पीएम मोदी यूपी के दौरे पर हैं। इस दौरान लखनऊ में पीएम मोदी ने काफी देर तक सीएम योगी के साथ बातचीत की। पीएम मोदी इस दौरान मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रखकर उनके साथ चलते हुए दिखाई दिये। सीएम योगी ने इसी से जुड़ी दो तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके। जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।'

 

सीएम योगी के तस्वीर ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही अखिलेश ने बिना नाम लिखे तंज कसा। अखिलेश ने लिखा, 'दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है। बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है। 

इससे पहले एक वीडियो शेयर कर अखिलेश ने योगी पर निशाना साधा था। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के दौरान का वीडियो ट्वीट करते हुए अखिलेश ने लिखा 'तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया..जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया। बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे…'। 

 

दरअसल अखिलेश ने जो वीडियो शेयर किया वह केवल छह सेकेंड का है। अखिलेश ने पीएम मोदी के कार में बैठकर जाने और सीएम योगी के पैदल चलने को लेकर तंज कसा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और उनके आस-पास सुरक्षा गार्डों का घेरा है। वहीं उनके ठीक पीछे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी कार की ओर पैदल ही बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 


 उद्घाटन के दिन ही अखिलेश ने भी एक्सप्रेस-वे पर रथयात्रा की तैयारी कर ली थी। लेकिन प्रशासन ने इजाजत नहीं दी। इसके बाद अखिलेश ने सीएम योगी पर जमकर हमला बोला। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन से पहले भी अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि फ़ीता आया लखनऊ से और नई दिल्ली से कैंची आई।