गजब हो गया- शादी के बाद खुबसुरत दुल्हन से सुहागरात के लिए कमरे में पंहुचा दूल्हा, देखा कुछ ऐसा कि पीटने लगा सर

गजब हो गया- शादी के बाद खुबसुरत दुल्हन से सुहागरात के लिए कमरे में पंहुचा दूल्हा, देखा कुछ ऐसा कि पीटने लगा सर

 

 

 

 

 

कानुपर। एक युवक की शादी तय हुई। लड़की से मिला और उसे वो पसंद आ गई। लड़की ने भी राजी खुशी शादी के लिए हां कर दी। धूमधाम से शादी हुई। दूल्हा अपनी चांद सी दुल्हन को लेकर घर आया। घर पर बहूभोज के बाद सुहागरात में दुल्हन के पास दूल्हा पहुंचा। कुछ देर बाद ऐसी सच्चाई समाने आई कि दूल्हा सिर पीटने लगा। 

 

 

 

 

 

 

दूल्हे ने जब घर वालों को ये बात बताई तो सबके होश उड़ गए। किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके साथ इतना बड़ा धोखा हुआ है। दरअसल शख्स जिसे चांद सी दुल्हन समझ रहा था वो एक ट्रांसजेंडर था। युवक ने ससुराल वालों पर धोखा देने का आरोप लगाया है। दूल्हे ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

 

 

 

 

 

जानिए क्या है पूरा मामला:

 

 

 

 

 

दर्ज शिकायत के मुताबिक 28 अप्रैल को कानपुर के शास्त्री नगर निवासी युवक ने पनकी इलाके की लड़की से शादी की। शादी के बाद सुहागरात में फिजिकल होते समय असहजता महसूस हुई। लड़के ने पत्नी को कुछ दिनों तक वॉच किया। उसे अक्सर बीमारी और दूसरी परेशानी रहती थी। वो हर वक्त रात में असहज रहती थी। उसे लगा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। 

 

 

 

 

वो स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास ले गया। वहां ले जाने के बाद पता चला कि उसकी पत्नी ट्रांसजेंडर है। युवक ने युवक ने शादी के 51 दिन बाद पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट के साथ ससुराल वालों और ट्रांसजेंडर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। दुल्हन, उसके माता-पिता और शादी के दौरान मध्यस्थ की भूमिका निभाने वाले के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।