Wednesday, February 8, 2023
HomeऑटोमोबाइलApple iPhone: एप्पल ने किया iPhone 15 की कीमत का ऐलान,जानिए ...

Apple iPhone: एप्पल ने किया iPhone 15 की कीमत का ऐलान,जानिए फीचर्स

Apple iPhone: एप्पल ने किया आईफोन 15 की कीमत का ऐलान,जानिए नए फीचर्स के साथ कीमत Apple आईफोन 14 सीरीज के लॉन्च होने के बाद iPhone 15 के लीक्स सामने आने लगे हैं। कई टिप्सटर ने फोन के बारे में काफी कुछ कहा है। लीक्स की मानें तो आईफोन 15 सीरीज नए बदला वों के साथ आएगी।

Apple iPhone: आईफोन 14 के डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ, यह आईफोन 13 जैसा ही था। पहली नज़र में iPhone 13 और आईफोन 14 एक जैसे दिखते हैं। आईफोन 15 सीरीज में नए मॉडल्स जुड़ सकते हैं।

आईफोन 15 Ultraनाम से यह Pro Max वैरिएंट को रिप्लेस करेगा। एक लीक में आईफोन 15 Ultra की कीमत का खुलासा हुआ है।

Apple iPhone
photo by google

Apple iPhone: आईफोन 15 Ultra सीरीज का टॉप-एंड फोन होगा। लीक से पता चलता है कि आईफोन 15 अल्ट्रा आईफोन 14 प्रो मैक्स की तुलना में 200 डॉलर अधिक महंगा होगा। यह कंपनी का सबसे महंगा फोन होने वाला है।

अगर ये लीक सच निकला तो यूजर को बड़ी रकम चुकानी पड़ेगी। लीक्सटर लीक्सApplePro ने ट्वीट किया, ‘आईफोन 15 Ultra को बनाने की कीमत आईफोन 14

Apple iPhone: एप्पल ने किया iPhone 15 की कीमत का ऐलान,जानिए फीचर्स

Apple iPhone: Pro Max से ज्यादा होगी। इसलिए इसकी कीमत ज्यादा होगी। सबसे महंगा आईफो न हो गा Forbes की रिपोर्ट के मुताबिक, LeaksApplePro ने आईफोन 15 Ultra की कीमत का खुलासा कर दिया है।

Apple iPhone
photo by google

Apple iPhone: आईफोन 15 Price Announced: एप्पल ने किया आईफोन 15 की कीमत का ऐलान,जानिए नए फीचर्स के साथ कीमत आईफोन 15 अल्ट्रा की कीमत 1299 डॉलर (1,07,142 रुपये) से शुरू हो सकती है, जो आईफोन 14 प्रो मैक्स से 200 डॉलर ज्यादा महंगा होगा।

Apple iPhone: कीमत इतनी रही तो यह ऐपल के इतिहास का सबसे महंगा फोन होगा। आईफोन 15 अल्ट्रा के 1TB वेरिएंट की कीमत 1799 डॉलर (1,48,383 रुपये) तक हो सकती है। यह कीमत अमेरिका में है। यानी भारत में इसकी कीमत ज्यादा होगी।

पहली बार मिलेंगे ये 5 फीचर्स

  • Apple आईफोन 15 में पहली बार ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।
  • Apple आईफोन 15 में पहली बार USB-C Type चार्जिंग केबल दिया जाएगा। इससे iPhone 15 को फास्ट चार्ज किया जा सकेगा। साथ ही Apple iPhone 15 को चार्ज करने के लिए अलग से केबल लेने की जरूरत नहीं होगी।वही अगर अन्य बदलावों की बात करें, तो Apple आईफोन 15 के कुछ मॉडल को कंपनी के इन-हाउस 5G मॉडेम के साथ पेश किया जा सकता है।

  • Apple iPhone: हालांकि iPhone 15 के कुछ मॉडल को पहले की तरह ही क्वालकॉम के नेक्स्ट जनरेशन 5G मॉडम के साथ पेश किया जाएगा।
  • Appel आईफोन15 को पहली बार टाइटेनियम बॉडी में पेश किया जाएगा। Apple iPhone 15 Ultra मॉडल को प्रीमियम टाइटेनियम बॉडी में पेश किया जा सकता है। इससे अपकमिंग Appleआईफोन 15 Ultra प्रीमियम फील एक्सपीरिएंस देगा। साथ ही पहले के iPhone के मुकाबले हल्का और मजबूत होगा। बता दें कि अभी तक iPhone स्टील बॉड में आते थे।

Appleआईफोन 15 Ultra पर टाइटेनियम बॉडी की कम स्क्रैच भी आएंगे। हालांकि टाइटेनिमय बिल्ड iPhone 15 की कीमत ज्यादा होगी।

Appleआईफोन 15 के सभी मॉडल को सैटेलाइट कनेक्टिविटी, ड्यूल ई-सिम कार्ड और एक्सीडेंटल स्क्रैच प्रोटेक्शन फीचर के साथ पेश किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments