Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलAuto News : मारुति सुजुकी के ग्राहकों को लगा बड़ा झटका! आज...

Auto News : मारुति सुजुकी के ग्राहकों को लगा बड़ा झटका! आज से महंगी हो गईं कारें, जानिए अब कितना ज्यादा देना पड़ेगा पैसा?

Auto News : अगर आप भी मारुति सुजुकी के ग्राहक हैं एक बार आपको बता रहे हैं वह आपके लिए जानना जरूरी है। मारुति की कई कारें जैसे मारुति स्विफ्ट बाजार में बड़े स्तर पर खरीदी जाती हैं। इसके पीछे यह भी एक बड़ा कारण है कि मारुति बजट में अपने कारों को लेकर आती हैं। मारुति सुजुकी ने अपनी कार और SUVs की कीमतों में वृद्धि की है। मारुति सुजुकी ने 16 जनवरी को इसकी घोषणा की है।

Auto News : कंपनी ने अपने कई मॉडलों के एक्स-शोरूम प्राइस में लगभग 1.1 फीसद की बढ़ोतरी की है। बढ़ी हुई कीमतें आज यानी कि 16 जनवरी से लागू हो जाएंगी। इसका मतलब है कि अब आपको मारुति की नई कार खरीदने के लिए लगभग एक फीसद ज्यादा अदा करना होगा। हालांकि, अभी कंपनी ने मॉडल वाइज प्राइस हाइक को बताया नहीं गया है।


Auto News

Auto News

Sariya Cement Price: घर बनाना हुआ बेहद आसान सरिया सीमेंट के भाव में आयी गिरावट,जानिए रेट

Auto News : गौर करने वाली बात यह है कि मारुति सुजुकी ने दिसंबर में इस प्राइस हाइक की जानकारी दी थी। कंपनी ने बताया था कि यह प्राइस हाइक कारों की मैन्युफैक्चरिंग करने में आने वाली लागत को मेंटेन करने के लिए जरूरी थी।

Auto News : कंपनी ने बताया कि यह प्राइस हाइक मारुति कारों के मॉडलों के लिए अलग-अलग होगी। जिम्नी और फ्रोंक्स की ताबड़तोड़ बुकिंग पिछले हफ्ते नोएडा में इंडिया ऑटो एक्सपो में मारुति सुजुकी ने स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल सेगमेंट में दो नए मॉडल – जिम्नी और फ्रोंक्स को अनवील किया था। मारुति जिम्नी की बुकिंग शुरू होते ही मारुति के ग्राहकों ने इसे ताबड़तोड़ तरीके से बुक किया। जिम्नी का निर्माण कंपनी के गुरुग्राम प्लांट में किया जा रहा है।

LPG Subsidy New Policy : यदि नही मिल रही है LPG Subsidy , तो ऐसे सुधारें अपनी आधार डिटेल

नयी Maruti Suzuki Swift इस बॉडी किट के साथ काफी आक्रामक दिखती है!

Auto News

Auto News : जानकारी के लिए आपको बता दें भारत एकमात्र देश है, जहां जिम्नी मॉडल के 5-डोर वाले वैरिएंट को मैन्युफैक्चर किया जा रहा है। इसको भारत से अन्य बाजारों में भी निर्यात किया जाएगा। जिम्नी और फ्रोंक्स दोनों के लिए बुकिंग भी खुल गई है और कंपनी के नेक्सा रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से बेची जाएंगी। वर्तमान में कंपनी की कुल ऑर्डर बुकिंग लगभग 3.2 लाख यूनिट है, जो पिछले साल लगभग 4 लाख यूनिट हुआ करती थी।

Auto News : मारुति सुजुकी के ग्राहकों को लगा बड़ा झटका! आज से महंगी हो गईं कारें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments