इंस्‍टाग्राम में बादशाह ने डाली 'बचपन का प्‍यार' गाने वाले सहदेव के साथ की तस्‍वीर,

इंस्‍टाग्राम में बादशाह ने डाली 'बचपन का प्‍यार' गाने वाले  सहदेव के साथ की तस्‍वीर,

 

 

 

रायपुर। अभी हाल ही के दिनों में छत्‍तीसगढ़ के सहदेव की आवाज में एक गाना लोगों की जुबान पर है। रातों-रात इस गाने का वीडियो वायरल होने के बाद छत्‍तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिन्‍दगढ़ के रहने वाले सहदेव फेमस हो गए। यह वीडियो रैपर बादशााह पास पहुंचा तो उन्‍होंने सहदेव को अपने साथ इस गाने को गाने का आफर दे दिया और सहदेव को अपने पास चंडीगढ आने का आमंत्रण दिया। इसके बाद चंडीगढ़ से सहदेव जब छत्‍तीसगढ़ आया तो प्रदेश केे मुखिया यानि मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को भी बचपन का प्‍यार गाना सुनाया। सीएम के साथ यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ।

 

 

 

 

 

 

 

 

अब एक बार फिर सहदेव की चर्चा शुरू हो गई है, जब मशहूर रैपर बादशााह ने मंगलवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर डाली, जिसमें ब्‍लैक बैकग्राउंड में सहदेव और बादशाह काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस पोस्‍ट पर बादशाह ने लिखे शब्‍दों से यही लग रहा है कि जल्‍द ही कुछ बड़ा होने वाला है।

 

 

 

 

 

 

 

 

दरअसल इस गाने को बादशाह सहदेव के साथ मिलकर अपने स्‍टाइल में गाकर लोगों के सामने लाने वाले हैं। हाल ही में बादशाह ने एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में साझा किया था, जिसमें बादशाह को मिलाकर तीन लोग हैं, जो गाने की नई बीट पर धमाल मचाते दिखे। हां इस वीडियो में सहदेव नजर नहीं आया, लेकिन आने वाले वीडियो में कायस लगाए जा रहे हैं कि सहदेव भी दिखे।

आपको बता दें कि सहदेव का यह वीडियो दो वर्ष पूर्व स्‍कूल में टीचर के सामने गाते हुए बनाया गया था, जो हाल ही के दिनों में वायरल होने लगा। इसके बाद हर किसी ने इस वीडियो को देखा और तब से इंटरनेट मीडिया पर हर कोई इस गाने पर अपनी वीडियो बनाता दिख रहा है।