Sunday, January 29, 2023
Homeलाइफस्टाइलBasic Makeup Tips: अगर मेकअप करने के बाद नहीं लगना है फनी,...

Basic Makeup Tips: अगर मेकअप करने के बाद नहीं लगना है फनी, तो अपनाइए ये मेकअप टिप्स

Basic Makeup Tips: आप कुछ ओवरी मेकअप कर लेती हैं जिसकी वजह से आपको लोगों के बीच में हंसी मजाक का पात्र बनना पड़ जाता है। इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे मेकअप टिप्स लेकर आए हैं। जिनकी मदद से आप एक परफेक्ट मेकअप कर सकती हैं जिसमें आप बेहद खूबसूरत Basic Makeup Tips नजर आएंगी इस मेकअप टिप्स Makeup Tips में आपको ज्यादा समय बर्बाद करने की जरूरत नहीं है यह इंस्टेंट कवर आपके लिए कुछ मेकअप हैक्स है जिसकी सहायता से आपने चुनरी ग्लोइंग करेंगे और आपको ज्यादा मेकअप करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।


Basic Makeup Tips

Room Heater: अब खत्म होगा महंगे रूम हीटर का झंझट, बेहद कम पैसों में मिलेगी ठंड से राहत

जा रही है शादी में तो इस तरह से करें मेकअप की न लगे फनी

ड्राई स्किन मेकअप

जो त्वचा गर्मी के मौसम में भी रूखी रहती है, ऐसी त्वचा का सर्दियों में भी रूखा होना स्वाभाविक है। वहीं, बेहतर होगा कि आप मेकअप करने से पहले अपनी त्वचा पर कोल्ड क्रीम लगाएं। इसके बाद अपनी स्किन से मैच करता हुआ फाउंडेशन लगाएं। इसके बाद इसे सेट करने के लिए पाउडर लगाना भी बेहद जरूरी है। अब गालों पर पिंक कलर का ब्लशर लगाएं। इसे अच्छे से मिलाने के लिए ब्रश की जगह स्पंज का इस्तेमाल करना चाहिए। इसके बाद आंखों पर हल्का क्रीमी आईशैडो लगाएं और विटामिन-ई लिपस्टिक लगाएं।


Basic Makeup Tips

Basic Makeup Tips

Singrauli News:सिंगरौलिया हवाई पट्टी का काम लगभग पूरा हो चुका


Basic Makeup Tips: ऑइली स्किन मेकअप

सर्दियों का मौसम तैलीय त्वचा के लिए वरदान है क्योंकि इस मौसम में उनकी त्वचा हमेशा दमकती रहती है। ऐसी त्वचा को फ्लॉलेस लुक देने के लिए चेहरे पर बीबी क्रीम लगाएं। इसके बाद फाउंडेशन लगाएं। इस मौसम में मैट लिपस्टिक से परहेज करें।

नेचुरल स्किन मेकअप

सामान्य त्वचा वाले लोगों में सर्दी के मौसम में हल्की रूखापन नजर आने लगता है। इसके लिए आपको अपने चेहरे को मॉइस्चराइज करना होगा। इसके बाद ही आप मेकअप का इस्तेमाल करें। इसके बाद फाउंडेशन लगाएं और अपने गालों पर क्रीमी ब्लश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments