राजधानी में सेक्स रैकेट में पकड़ाई खुबसुरत युवतियां,हुआ बड़ा खुलासा

राजधानी में सेक्स रैकेट में पकड़ाई खुबसुरत युवतियां,हुआ बड़ा खुलासा

 

 

 

 

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों में कार्रवाई करते हुए बडे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस की इस कार्रवाई में 11 महिलाओं को पकड़ा है तो वहीं 4 पुरूष भी पुलिस की गिरफ्त में आये हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफतार कर जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि इन आरोपियों के माध्यम से गिरोह तक पहुंचा जा साकता हैं। पुलिस काड़ाई से आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दो जगह पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस ने दो जगह छापामार कर कर्रवाई की तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने रायपुर के कोतवाली क्षेत्र के टैगोर नगर स्थित महावीर प्लाजा में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की हैं जिसमें 7 महिला समेत 1 पुरुष को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

वहीं रायपुर पुलिस ने गंज थाना इलाके के होटल साईं राम में दबिश दी। मौके से पुलिस ने 4 लड़कियों के साथ 1 पुरुष दलाल को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की। आरोपियों को पुलिस ने थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है। 

 

 

 

 

 

 

लम्बे समय से चल रहा था देह व्यापार

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार यहां लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने बताया कि इस पूरे व्यापार में बाहर से लोगों के जुडे होने की आशंका है। अब आरोपियों से पुलिस जानकारी एकत्र कर रही हैं। वहीं पता चला कि होटल का मालिक भी देह व्यापार में सीधे तौर पर जुडा है। जिसके बारे में और जानकारी एकत्र की जा रही है।