बारात घर से निकलती इसके पहले दूल्हे के पास दुल्हन से जुड़ा आया वीडियो,दुल्हन सुनकर हुई बेहोश

बारात घर से निकलती इसके पहले दूल्हे के पास दुल्हन से जुड़ा आया वीडियो,दुल्हन सुनकर हुई बेहोश

न दिनों देशभर में शादी ब्याह का सीजन चल रहा है। हालांकि लॉकडाउन के चलते प्रशासन ने शादी समारोह पर पाबंदी लगाते हुए 10 लोगों की मौजूदगी में समारोह संपन्न करने का निर्देश दिया है। वहीं, उत्तर प्रदेश के एक गांव से शादी समारोह के दौरान हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

 

 

दरअसल वर-वधू दोनों पक्षों के घर पर शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी, अब कुछ ही देर में बारात लड़के के घर से निकलने वाला था। वहीं, लड़की के घर वालों ने भी पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन इसी बीच लड़की के पास उसके होने वाले पति का फोन आया, कुछ देर बात करने के बाद लड़की बेहोश होकर गिर पड़ी। ये देखकर शादी घर में हड़कंप मच गया। जैसे-तैसे लड़की को होश में लाया गया, जिसके बाद लड़की ने बताया कि दूल्हे ने शादी तोड़ दी है और अब बारात नहीं आएगी। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन बात नहीं बनी। दूल्हा शादी तोड़ने की जिद पर अड़ा रहा। 

 

 

बताया गया कि लड़के पास बारत निकलने से पहले एक वीडियो आया, जिसमें लड़की का किसी और बातचीत का ऑडियो था। होने वाले दूल्हे का आरोप है कि उसे प्यार के नाम पर लड़की ने धोखा दिया है। वो हैदराबाद में काम करने वाले एक लड़के के भी संपर्क में है। लड़के ने युवती को स्कूटी भी खरीदकर दिया है और 25 हजार रुपए भी दिए थे। जिसे लड़की ने नौकरी लगने के लिए घूस के तौर पर दिया है। दूल्हे के मुताबिक उसके पास उसी लड़के ने उनकी बातचीत का एक वीडियो भेजा है।