भिंड: जिला अस्पताल में रिटायर्ड फाैजी ने नर्स को मारा चांटा , सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भिंड: जिला अस्पताल में  रिटायर्ड फाैजी ने नर्स को मारा चांटा , सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 

 

 

 

 

भिंड: मध्य प्रदेश में आये दिन मारपीट की घटनाएं अब आम सी बात हो गयी हैं. ऐसा ही एक नया मामला भिंड के जिला अस्पताल से आया हैं. जहाँ नर्स और रिटायर्ड फाैजी में विवाद हो गया. जानकारी के मुताबिक भिंड जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड में मरीज से मिलने पहुंचे पूर्व फौजी ने ड्यूटी नर्स को चांटा मारा और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया. इसके बाद जवाब में नर्स ने भी पूर्व फौजी पर जूतियां बरसाईं. पूर्व फौजी ने नर्स को गला पकड़कर मारने की कोशिश की तो अस्पताल में भर्ती मरीजों के अटेंडर ने बीच-बचाव कराया.

 

 

 

 

 

 

इसके बाद ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला. इस विवाद के बाद अस्पताल की चौकी के पुलिसवालों ने पूर्व फौजी और नर्स दोनों को शहर के थाने में भेजा. ये घटनाक्रम बुधवार रात करीब 11 बजे का है. फ़िलहाल थाने में दोनों के बीच सुलह हो गई.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह आशा पांसे के साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर साथी स्टाफ नर्स और नर्सिंग स्टाफ आक्रोशित हो गया था और अस्पताल में काम बंद कर हड़ताल पर जाने का फैसला कर लिया था. घटना की जानकारी मिलने पर सिविल सर्जन डा.

 

 

 

 

 

 

 

अनिल गोयल मौके पर पहुंचे गए और उन्होंने बात की तो सबने मांग की नर्स की रिपोर्ट करवाओ. सिविल सर्जन अपने साथ नर्स आशा पांसे को लेकर शहर कोतवाली पहुंचे. लेकिन जब पुलिस ने नर्स के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की तो नर्स ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया और वापस चली गई.