Sunday, January 29, 2023
Homeमनोरंजन Bhojpuri Industry : खूबसूरती के अलावा जानिए कमाई में कौन किसे देता है...

 Bhojpuri Industry : खूबसूरती के अलावा जानिए कमाई में कौन किसे देता है मात, इन 2 हसीनाओं में है जबरदस्त टक्कर

Bhojpuri Industry: भोजपुरी इंडस्ट्री Bhojpuri Industry की नामी अदाकारा काजल राघवानी और मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में बहुत नाम कमाया है। इसके साथ ही दोनों हसीनाएं भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती है जोकि फिल्मी दुनिया पर राज करती हैं।

Bhojpuri Industry आप सभी जानते होंगे कि भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल राघवानी Kajal vs Monalisa और मोनालिसा का नाम टॉप अभिनेत्रियों में से एक है लेकिन क्या आप इनकी कमाई के बारे में जानते हैं जो कि आपके होश उड़ा देंगे यह दोनों हसीनाएं कमाई के मामले में कौन किससे आगे है आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों ही हसीनाओं ने बड़ा नाम कमाया है लेकिन उनकी कमाई भी कुछ कम नहीं है।

Bhojpuri Industry

मोनालिसा की कमाई

सबसे पहले बात करते हैं मोनालिसा की। मोनालिसा ने न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में नाम कमाया है, बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई है. मोनालिसा की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस 35 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. मोनालिसा हर दूसरी फिल्म के लिए 7 से 10 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

Bhojpuri Industry: काजल राघवानी की कमाई

Kajal Raghwani fed cake to Amrapali Dubey, fans clicked selfie | NewsTrack  English 1
Bhojpuri Industry
Bhojpuri Industry

बात करें काजल राघवानी की तो क्या आप जानते हैं कि काजल राघवानी ने अपना फिल्मी सफर 11 साल की उम्र से ही शुरू कर दिया था। जी हाँ, काजल राघवानी ने अपने करियर की शुरुआत मराठी फिल्मों से की थी और बाद में उन्होंने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया. काजल राघवानी ने अपने फिल्मी करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। काजल राघवानी हर दूसरी फिल्म के लिए आठ से दस लाख रुपए चार्ज करती हैं। काजल राघवानी की नेटवर्थ करीब 14 करोड़ रुपए है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments