Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनBhojpuri New Movie: आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘लव विवाह . com’ का...

Bhojpuri New Movie: आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘लव विवाह . com’ का प्रीमियर आज

Bhojpuri New Movie: भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘लव विवाह. com’ को देखने के लिए दर्शक बेताब है। इसमें एक्ट्रेस के साथ सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू नजर आएंगे। फिल्म का प्रीमियर आज यानी 18 जून को शाम 6:30 बजे से प्रसारित होने वाला है। आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर फिलमची भोजपुरी टीवी पर होने वाला है।

Bhojpuri New Movie: फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के बारे में एक्टर ने भोजपुरी अंदाज में बताते हुए कहा, ‘रउवा सभ भोजपुरी फिल्मी चैनल फिलमची के दरसक जन के प्रदीप पांडे “चिंटू” के तरफ से नमस्कार बा! प्रणाम बा…, देखीं एगो कमाल के ताज़ा लव स्टोरी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, टीवी पर पहिला बार। फिलिम के नाम हऽ “Love Vivah. com” सिर्फ फिलमची भोजपुरी चैनल पे. एह शनिवार।”

Bhojpuri New Movie
Bhojpuri New Movie

Sariya Cement Price: घर बनाना हुआ बेहद आसान सरिया सीमेंट के भाव में आयी गिरावट,जानिए रेट

Bhojpuri New Movie: ‘लव विवाह डॉट कॉम’ का प्रीमियर

फ़िल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ की कहानी की बात करें तो इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू एक मेडिकल स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगे। उन्हें अपनी सीनियर से प्यार हो जाता है और वो सीनियर और कोई नहीं आम्रपाली होती है। इसमें ट्विस्ट चिंटू के भाई के फोन कॉल के बाद आता है। एक गाने में काजल राघवानी की मौजूदगी भी खास है।

Car Silencer से पानी क्यों निकलता है? कहीं खराब तो नहीं हो रहा इंजन? जानें

LOVE VIVAH - लव विवाह | #Pradeep Pandey Chintu #Aamrapali Dubey | Bhojpuri  New Movie 2022 - YouTube
Bhojpuri New Movie

Bhojpuri New Movie: गौरतलब है कि रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ को अनंजय रघुराज ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले अनंजय कई सफल फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। हाल ही में ‘डोली सजा के रखना’ का पहला लुक सामने आया था, जिसमें आम्रपाली दुबे के साथ खेसारीलाल यादव दिखे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments