Thursday, February 9, 2023
HomeमनोरंजनBhojpuri new song: पवन सिंह के हिट गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ का...

Bhojpuri new song: पवन सिंह के हिट गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ का 2.0 वर्जन हुआ रिलीज, एक्टर ने शिल्पी राज के साथ मचाया धमाल

Bhojpuri new song: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के जब भी गाने रिलीज होते है धमाल मचा देते हैं. वहीं हाल ही में उनका गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Le Lo Pudina 2.0) रिलीज हो चुका है. जिसने आते ही सोशल मीडिया पर गद्दर मचा दिया है. उनके नए वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. इनके गानों के बोल ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ (Le Lo Pudina 2.0) हैं. इसे रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं.Bhojpuri new song

TEASER | Pudina ae Hasina 2.0| पुदीना ऐ हसीना 2.0 | #Pawan Singh & #Shilpi  Raj| Bhojpuri Song 2022 - YouTube
Bhojpuri new song

Bhojpuri new song: गाने को मिला लोगों का खूब प्यार 

भोजपुरी (Bhojpuri) ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Le Lo Pudina 2.0) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड की शादी होने वाली होती है और वो चिंता में आ जाते हैं, जिसके बात रवि पंडित के साथ गर्लफ्रेंड से मिलने का प्लान बनाते हैं और एक बार फिर से ठेले पर पुदीना बेचने निकलते हैं.

Bhojpuri new song
Bhojpuri new song

ताकि गर्लफ्रेंड से कहीं मुलाकात हो जाए. पवन के गाने ‘पुदीना’ को रिलीज होने के एक घंटे में और आर्टिकल लिखे जाने तक इसे तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे 77 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Singrauli News: कोयले के जहरीले धुएं से 2 युवकों की मौत

Hero MotoCorp Price Hike: दिसंबर से महंगे हो जाएंगे दोपहिया वाहन, जानें क्या है वजह

Bhojpuri new song वीडियो हो रहा है ट्रेंड 

Bhojpuri new song: अगर वीडियो के व्यूज के आंकड़े इसी तरह से बढ़ते रहे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे कुछ ही देर में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल जाएंगे. दर्शकों का प्यार तो देखकर लग रहा है कि वीडियो भी यूट्यूब पर जल्द ही ट्रेंड करने लगेगा. गाना ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ को पवन सिंह और शिल्पी राज (Pawan Singh-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की गायिकी में इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

Bhojpuri new song: पवन की एक्टिंग भी कमाल की है. वीडियो को पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्वीटी सुपारी और रवि पंडित पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास और पियूश राय ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments