Thursday, February 9, 2023
HomeमनोरंजनBhojpuri: खगड़िया में खेसारी लाल के गानें पर जमकर ठुमकीं बार-बालाएं, मस्त...

Bhojpuri: खगड़िया में खेसारी लाल के गानें पर जमकर ठुमकीं बार-बालाएं, मस्त होकर लोगों ने कर दी फायरिंग

Bhojpuri: बिहार में डांस पार्टी और रंगशाला का आज भी काफी चलन हैं. जहां भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के हिट गानों पर जमकर कमर मटकाई जाती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के गाने पर कुछ बार बालाएं जमकर ठुमके लगा रही हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग मदमस्त होकर फायरिंग भी कर रहे हैं.

Bhojpuri
Bhojpuri

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने पर प्रशासन हिल गया है. वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां बिहार में एक तरफ हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है तो दूसरी तरफ बिहार पुलिस अपराध के आंकड़ों को लेकर खुद ही अपनी पीठ थपथपा रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर बार बालाएं खेसारी लाल यादव के गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. वहीँ इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आकर अचानक फायरिंग करने लगता है. ऐसा वीडियो पहली बार सामने नहीं आया है. बिहार से आए दिन इस तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं.

Bhojpuri: Khesari Lal Yadav Dances With Akshara Singh On Song Aaja Reel Pe  Dekhawatani Watch Viral Video Here - Bhojpuri: 'आज रील पे दिखावतानी' पर  खेसारी लाल यादव ने अक्षरा सिंह संग
Bhojpuri

पुलिस द्वारा वायरल वीडियो की सत्यता की जांच करायी जा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बिहार में यह पहला मामला नहीं है. जब हर्ष फायरिंग या फिर बार-बालाओं के ठुमकों पर फायरिंग की घटना सामने आयी हो. ऐसी खबरे आए दिन आते ही रहती है.

Bhojpuri: खगड़िया में खेसारी लाल के गानें पर जमकर ठुमकीं बार-बालाएं, मस्त होकर लोगों ने कर दी फायरिंग

https://anokhiaawaj.com/mouni-roy-seeing-mouni-roy-in-this-style-fans-are/
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments