BHOPAL NEWS- अपनी मांगों को लेकर अर्धनग्न प्रदर्शन कर रहे अधिकारी कर्मचारियों पर CM Shivraj ने नाराजगी जाहिर किया

BHOPAL NEWS- अपनी मांगों को लेकर अर्धनग्न प्रदर्शन कर रहे अधिकारी कर्मचारियों पर CM Shivraj ने नाराजगी जाहिर किया

भोपाल। में 7th pay commission DA-DR-Promotion की मांग को लेकर अर्धनग्न प्रदर्शन कर रहे अधिकारी कर्मचारियों पर सीएम शिवराज  ने नाराजगी व्यक्त की है। इसके अलावा बीते दिनों Cabinet meeting के दौरान इन अधिकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। जिसके बाद रतलाम में 44 कर्मचारियों पर रखी गई है जबकि राजगढ़ में भी 5 पंचायत सचिव और रोजगार सहायकों पर कार्रवाई की गई है।

 

 

 

 

 

 

 

बावजूद इसके मध्य प्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग संयुक्त मोर्चा ने आंदोलन जारी रखने का निर्णय लिया है। दरअसल कर्मचारियों का कहना है कि FIR के खिलाफ वह हाईकोर्ट में अपील करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दरअसल मंगलवार को भी कैबिनेट बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में हो रहे और अर्धनग्न प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कर्मचारी पर कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री की तरफ से कहा गया था के अधिकारी कर्मचारी शासकीय सेवक होते हैं, जहां उन्हें अपनी गरिमा का पालन करना अनिवार्य है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के कई जिलों में अधिकारी कर्मचारियों पर धारा 144 के उल्लंघन और अश्लील प्रदर्शन का प्रकरण दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मामले में संयुक्त मोर्चा के प्रदेश संयोजक दिनेश शर्मा  का कहना है कि रतलाम के अलावा सिंगरौली में FIR दर्ज की गई है जबकि वह कार्रवाई के खिलाफ कोर्ट में अपील करेंगे। हाईकोर्ट में पहले से ही अधिकारी कर्मचारियों ने केविएट लगा रखी है।